जिस बंगलो में होती थी राज कुंद्रा के अ,श्लील फिल्मों की शूटिंग, उस बंगलो के मालिक ने किया बड़ा खुलासा

जिस बंगलो में होती थी राज कुंद्रा के अ,श्लील फिल्मों की शूटिंग, उस बंगलो के मालिक ने किया बड़ा खुलासा

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के अ-श्ली-ल वीडियो मामले में एक बहुत ही चौंका देने वाला खुलासा हुआ हैं , ये खुलासा किया है बंगलों के मालिक ने । जिसमे बंगलो में राज कुंद्रा की टीम अ-श्ली-ल वीडियो को शूट किया करती थी ।बंगलो का मालिक खुद हैरान है की जिस काम के लिए ये बंगलो लिया जाता था उससे कुछ अलग ही इस बंगलो में चल रहा था ।

आपको बता दे मढ आइलैंड (Madh Island) में फिल्म इंडस्ट्री के कई सारे लोग है जिनके बंगलो हैं , और ये बंगलो आसानी से शूटिंग के लिए मिल जाते हैं । फरवरी में पु-लि-स ने ग्रीन पार्क नाम के बंगलो पर रेड की थी । जहा पर राज कुंद्रा की टीम अ-श्ली-ल वीडियो शूट कर रही थी ।

पु-लि-स ने उन्हे रंगे हाथो वही से अ-रे-स्ट किया था । अब बंगलो मालिक ने बताया है की उन्हे तो पता ही नही , की उनके इस बंगलो में अ-श्ली-ल वीडियो शूट करने का काम करते थे । क्योंकि जब भी इनसे ये बंगलो किराए पर लिया जाता था तो मराठी और भोजपुरी फिल्मों को शूट करने के नाम पर ये बंगलो किराए पर लिया जाता था ।

इस बंगलो का एक दिन का किराया 20,000 रुपए था । मालिक ने ये भी बताया की शूटिंग जब शुरू होती थी उसे पहले ही मालिक और बंगलो का रखरखाव करने वाले नौकर को शूटिंग के माहौल से दूर रखा जाता था , की वो बंगलो के आस पास नही रहे ।

इसके बाद जब शूटिंग शुरू होती थी तो उससे तुरंत पहले बंगलो को पूरी तरह से सब तरीके से नीले परदे से ढक दिया जाता था , और अंदर से सेट बना कर ये शूटिंग होती थी । शूटिंग में ज्यादातर लड़कियां होती थी , और अलग अलग जगह से था एक्ट्रेस आया करती थी । अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो लाईक और शेयर करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.