जिस वजह से बने स्टार आज उससे हो रही है नफरत , इमरान हाशमी को अब घिन आने लगी है किस करने से

जिस वजह से बने स्टार आज उससे हो रही है नफरत , इमरान हाशमी को अब घिन आने लगी है  किस करने से

फिल्म इंडस्ट्री के एक एक्टर ने बताया की कैसे एक बात जो उनके लिए इंडस्ट्री में कही जा रही थी उसको वो शुरू में जोक के रूप में ले रहे थे लेकिन बाद में इनको इस चीज का टैग दे दिया गया और इससे इनके ऊपर खराब प्रभाव पड़ने लगा । इस एक्टर ने कहा की 10 साल तक मैं फिल्मों में सीरियल किसर का ही रोल करता रहा । और किस कर कर के मैं थक गया हूं । अब मैं थोड़े मैच्योर रोल्स करना चाहता हूं । आप समझ ही गए होगे मैं किसकी बात कर रहा हूं एक्टर इमरान हाशमी ।

यहाँ भी पढ़िए  ऐश्वर्या राय की आत्महत्या करने की खबर हो गई थी वायरल, फैंस करने लगे थे आत्मा की शांति की दुआ

इमरान हाशमी ने एक बार फिर से सीरियल किसर की इमेज पर खुलकर बात की है और उन्होंने बताया की कैसे जब शुरुवाती कुछ फिल्मों के बाद उन्हे सीरियल किसर कहा जाता था तो इस बात की वो मजाक लेते थे लेकिन बाद में इसी चीज को टैग बना दिया उनकी छवि बना दी गई और इंडस्ट्री में फैला दिया गया।

इमरान हाशमी ने कहा ये टैग मेरे पीछे ही पड़ गया है और फिर मीडिया में भी सब जगह यही बात होने लगी साथ ही उन्होंने कहा फिल्मे ऐसे देश में फिल्मे कर रहा हूं जहा पर स्क्रीन पर से’क्सु’अ’लि’टी दिखाना गलत है । इमरान हाशमी कहते है की जब मैं 2003 में फिल्मे कर रहा था तो लोग हैरान थे ये देखकर क्योंकि ऐसा ये पहली बार हो रहा था की आदमी हर एक फिल्मों में अपनी हीरोइन को किस कर रहा है । और धीरे धीरे मेरी इमेज ऐसी बनाई गई साथ ही वो कहते है की कुछ सालो तक ये करने के बाद मुझे एहसास हुआ की अब किस कर कर के थक गया हूं ।

यहाँ भी पढ़िए  किस्साः ‘रोटी तुम नहीं अल्लाह देता है’ जब भरी महफिल में सरोज खान ने निकाल दी थी सलमान खान की सारी अकड़

आगे बताते है की मेरी उन फिल्मों ने ही ऐसी फीलिंग दी । एक टाइम ऐसा आया जब मैं सोचने पर मजबूर हो गया उस समय ऐसा लगा की क्या मैं किस करने के इलावा एक बेहतरीन एक्टर भी हूं मेरी एक्टिंग का क्या । इमरान हाशमी ने कहा की मैं अब मैं एक मैच्योर एक्टर बनना चाहता हूं साथ ही उन्होंने कहा की कहानियां चुनने के लिए मैं मजबूर हूं क्योंकि हमेशा हम जो है कॉपी ही बनाना चाहते है । हालांकि इमरान हाशमी ने पहले ही कोशिश कर की थी की अलग तरीके की फिल्म करने की उन्होंने शंघाई एक अलग तरीके की फिल्म की थी और उसमे भी इमरान हाशमी के काम की तारीफ हुई थी।

यहाँ भी पढ़िए  4 बच्चों की माँ बनने के बाद भी रवीना के हैं ऐसे शौक, सालों बाद हुआ बड़े राज़ का पर्दाफाश

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.