जिस शिल्पा शेट्टी को अभी तक नि’र्दोष माना जा रहा था वो राज कुंद्रा के पूरे बिजनेस की निकली मास्टर माइंड, जानिए क्या है पूरा मामला

जिस शिल्पा शेट्टी को अभी तक नि’र्दोष माना जा रहा था वो राज कुंद्रा के पूरे बिजनेस की निकली मास्टर माइंड, जानिए क्या है पूरा मामला

कुछ दिनो पहले क्रा,इ,म ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के जुहू वाले घर जा कर पूछताछ की थी, 6 घंटे तक छा,पे,मारी चली और 2 घंटे तक पूछताछ चलती रही जिसमे शिल्पा शेट्टी का कहना है उनकी पति राज कुंद्रा पो-र्नो-ग्रा-फी फिल्मे नही वो तो इ-रो-टिक फिल्मे बनाते है , जो की आज कल हर किसी प्लेटफार्म पर आती है और हर कोई बना रहा है गलत नही कर रहे है ।

जहा शिल्पा शेट्टी ने क्रा,इ,म ब्रांच को अपना पूरा स्टेटमेंट बहुत ही होशियारी से दिया है वही क्रा-इ-म ब्रांच के हाथ कुछ ऐसे सबूत मिले है जिससे ये सिद्ध होता है की शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के व्यवसाय से जुड़े और इस पूरे मामले से जुड़े कुछ सबूतों को त,बा,ह करने की कोशिश की है ।

यह सबूत पैसे के रूप में है , शिल्पा शेट्टी जो की वियान इंडस्ट्री की इक्लोती डायरेक्टर थी । सबसे पहले पो-र्नो-ग्रा-फी का मामला क्राइम ब्रांच में आया तब शिल्पा शेट्टी ने मल्टीपल कंपनी के डायरेक्टर के पद से रिजाइन कर दिया । इसके इलावा वियान इंडस्ट्री के तहत शिल्पा शेट्टी के अकाउंट में लाखो करोड़ो में रुपया आया है , यह रुपया सिर्फ भारत की करेंसी में नही बल्की डॉलर और पाउंड में भी आया है ।

इन सबको लेकर शिल्पा शेट्टी अब फस सकती है की जब ये रुपया शिल्पा शेट्टी के अकाउंट में आया तुरंत इस रुपए को समय समय पर निकाला गया । जिसके तहत पु,लि,स का मानना है की शिल्पा शेट्टी को पता था यह मुसीबत आने वाली है और इसलिए पैसे को उन्होंने ठिकाने लगाने का दिमाग लगाना शुरू कर दिया ।

यह भी कहा जा रहा है शिल्पा शेट्टी के ऊपर धा,रा 201 के तहत सबूत का त,बा,ह करने का आरोप लग सकता है । शिल्पा शेट्टी की अब मुसीबते कम होती हुई नजर नहीं आ रही है न सिर्फ शिल्पा शेट्टी के अपने पति के बिजनेस का बारे में मालूम था बल्की वह अपने पति के बिजनेस में बराबर की भाग्यदार थी । चाहे बातो को घुमाना फिराना हो या सबूत छुपाना हो ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.