जिस सहदेव को 2 वक्त की रोटी भी नसीब नही होती थी, आज वह बचपन का प्यार गाकर रातों रात मालामाल हो गया

जिस सहदेव को 2 वक्त की रोटी भी नसीब नही होती थी, आज वह बचपन का प्यार गाकर रातों रात मालामाल हो गया

कहते है देने वाला जब भी देता , देता है छपर फाड़ के और सहदेव के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है । बचपन का प्यार गाना गाकर सहदेव की तो जिंदगी ही बदल गई । रातों रात वो स्टार बन गए और इसका नतीजा ये निकला की हाल ही में सहदेव को इंडियन आइडल सीजन 12 के मंच पर बुलाया गया था और अब सहदेव को 23 लाख की एसयूवी कार तोहफे में मिली है । परसो रैपर बादशाह के साथ उनका बचपन का गाना भी रिलीज हो चुका है ।

हाल ही में सहदेव का एक वीडियो सामने आया जिसमे उन्हे महंगी कार गिफ्ट की जा रही है । आपको बता दे इस कार की कीमत लगभग 23 लाख रुपए है । जिसे इस युवा प्रतिभा को उनकी इतनी अच्छी गायकी के लिए गिफ्ट के तौर पर दी गई है । इतना ही बादशाह ने अब सहदेव के साथ बचपन का प्यार सॉन्ग जो रिलीज किया है , वो लोगो को बेहद पसंद आ रहा है । इस गाने में सहदेव बेहद ही कुल और फंकी अंदाज में दिख रहे है । मस्ती से झूम रहे है और गा रहे है साथ साथ लोगो को नन्हे सहदेव और बादशाह का ये दोनो के एक साथ कोलाब्रेशन बेहद पसंद आया है ।

बात करे सहदेव की तो वो छत्तीसगढ़ के रहने वाले है , जिन्होंने गाना गाकर अपने आप को काफी बड़े मंच तक पहुंचा दिया है । रियलिटी शो में पहुंचे सहदेव का स्वागत किया गया और सभी जजेस ने इस युवा प्रतिभा की जमकर तारीफ की । इस दौरान अनु मालिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया मोजूद थे , जिन्होंने सहदेव के गाने को सुन कर खूब लुत्फ उठाया ।

जाहिर है की रातों रात सुपरस्टार बने सहदेव ने बहुत ही कम उम्र में अपना बड़ा नाम बना लिया है और आज वो लोगो के दिलो पर राज कर रहे है । उन्होंने वायरल गाने से आज घर घर में अपनी बड़ी पहचान बना ली है । उनके द्वारा गाया गया गाना लोग गुनगुनाते हुए भी दिखते है और खूब विडियोज भी बनाते है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.