जूही चावला ने खुलासा किया की जिंदगी का सबसे बड़ा चांस छोड़ा सिर्फ माधुरी से नफरत की वजह से

जूही चावला ने खुलासा किया की जिंदगी का सबसे बड़ा चांस छोड़ा सिर्फ माधुरी से नफरत की वजह से

फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस खूबसूरत बहुत होती है लेकिन एक खूबसूरत एक्ट्रेस अपने साथ या अपनी कंपीटीटर को खूबसूरत एक्ट्रेस को कभी पसंद नही करती कंपटीशन की वजह से । जाहिर सी बात है दोनो एक ही चीज के लिए लड़ते है तो फिर दोस्त अच्छे कैसे हो सकते है और ऐसे ही कुछ सिचुएशन रही जूही चावला और माधुरी दीक्षित की । कम ही लोग जानते है जूही चावला को माधुरी दीक्षित के साथ एक फिल्म ऑफर हुई थी और ये फिल्म इंडस्ट्री को आज भी बेहतरीन फिल्मों में से एक है और तब ये फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म हुई थी । फिल्म को एक बहुत बड़ा बैनर बन रहा था , उस वक्त इस बैनर में काम करने के लिए एक्ट्रेस की लाइन लगती थी।

यहाँ भी पढ़िए  उर्फी जावेद ने बयां किया अपना दर्द, कहा- पिता मेरे साथ शा’रीरिक

उस समय जूही चावला ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि फिल्म में माधुरी दीक्षित थी । ये फिल्म थी दिल तो पागल है शारूख खान लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे । माधुरी को उन्ही का रोल ऑफर हुआ था । जो करिश्मा कपूर वाला रोल है वो पहले जूही चावला को दिया गया था,लेकिन जूही चावला ने दिल पे पत्थर रख कर इस फिल्म को ना कहा सिर्फ इसलिए क्योंकि एक तो उन्हे माधुरी वाला नहीं दूसरा रोल ऑफर हो रहा था ।

साथ ही जूही चावला इंडस्ट्री की नंबर 1 एक्ट्रेस थी वो दूसरी नंबर 1 एक्ट्रेस की दूसरी लीड नही बनना चाहती थी इसलिए तब जूही चावला ने यश राज फिल्म्स की दिल तो पागल है फिल्म रिजेक्ट की थी और तब जूही चावला के रिजेक्ट करने के बाद इस फिल्म में कास्ट किया गया करिश्मा कपूर को । ये भी सच है की करिश्मा कपूर की इस फिल्म में किस्मत बदली इससे पहले करिश्मा कपूर गोविंदा के साथ फिल्मे कर रही थी । साथ ही राजा हिंदुस्तानी फिल्म सुपरहिट हुई थी तब इस फिल्म में करिश्मा की एंट्री हुई ये बात खुद जूही चावला ने शो के दौरान बताई । उन्होंने कहा की वो कभी भी माधुरी की दूसरी लीड नही बनना चाहती थी वो चाहती थी की बराबरी की टक्कर रहे ।

यहाँ भी पढ़िए  बेटे की वजह से फिर करीब आए Arbaaz-Malaika, अर्जुन कपूर का कट जाएगा पत्ता ?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.