जेठालाल ने हर तरीके से कोशिश कर ली बबिता जी को पाने की , लेकिन इस गलत हरकत के वजह से नही मिल रही उन्हे बबिता जी

जेठालाल ने हर तरीके से कोशिश कर ली बबिता जी को पाने की , लेकिन इस गलत हरकत के वजह से नही मिल रही उन्हे बबिता जी

तारक मेहता शो का तो हर कोई दीवाना हैं , यह शो कई सालो से चलता आ रहा हैं । तारक मेहता से लेकर जेठालाल तक हर कोई अपने किरदार को लेकर एक से बड़ कर एक हैं । हर कोई अपना किरदार लगन और मेहनत से निभाता हैं । अक्सर आपने देखा होगा ऐसा कोई दिन नही जाता जब जेठालाल ने बबिता जी को याद नही किया हो । जेठालाल शो में बबिता जी का दीवाना होता हैं । जब बबिता जी जेठालाल को कोई काम बोले तो वह फट से वह काम करते हैं , जेठालाल चाहे कितनी भी मुसीबत में क्यू ना पड़ जाए लेकिन वह उस काम को कर के दिखाते हैं । यह बात जेठालाल और तारक मेहता को ही पता हैं इस शो में जेठालाल बाबित जी के कितने बड़े दीवाने हैं । उनके लिए सब कुछ करने को त्यार हो जाते हैं , लेकिन इतना सब करने के बाद भी आज तक उन्हे बबिता जी नही मिल पाई हैं । यह बात हमे आखिर पता चल ही गई की आखिरकार उन्हें बबिता जी क्यू नही मिली । आइए चलिए आपको बताते हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  फेमस सुपरस्टार गोविंदा और रानी मुखर्जी की अर्धनग्न अवस्था में तस्वीरें viral

इस वीडियो में छुपा हैं राज 

आप भी सोच रहे होगे ऐसी कोनसी वीडियो हैं और इनके हाथ कोनसी वीडियो लगी हैं जो हमने नही देखी । आप वीडियो देख कर बहुत खुश हो जायेंगे और हंस हंस कर पागल हो जायेंगे , और आपको भी लगेगा हा शायद इसी वजह से जेठालाल के हाथ नही लग रही बबिता जी । चलिए आपको बताते हैं की बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता का यह वीडियो people choice award popular/supporting actress का अवॉर्ड मिला था ।

तब जैसी ही वहा खड़ी मुनमुन दत्ता स्पीच खतम करती है तो , तो होस्ट कर रहे मनीष पॉल उन्हे रोकते और कहते हैं मैं हमारे जेठालाल जी आपको पाने के लिए इतने मेहनत करते हैं लेकिन आप कुछ भाव नहीं देते उनका कुछ नही हो रहा ऐसा क्यू , उसके बाद कहते हैं मै आपके सामने राज खोलना चाहता हूं । उसके बाद वह स्क्रीन पर एक फोटो दिखाते हैं , जिसे देख मुनमुन दत्ता और जेठालाल जी के चाहने वाले हैरान हो जाएंगे ।

यहाँ भी पढ़िए  आलिया ने क्यों उतार फेका रणबीर के नाम का मंगलसूत्र, सिर्फ 2 हफ्तों में मिटा दिया अपना सिंदूर

उस फोटो में जेठालाल के पिता चमप्कलाल गड़ा होते हैं , उसके बाद मनीष पॉल फोटो को देख कहते है की जो बेटे से नही हुआ वो पिता ने कर दिखाया । अक्सर कलाकार सेट पर अपनी एक दूसरे के साथ अपनी बॉन्डिंग को शेयर करते रहते हैं , ऐसे ही चंपकलाल गड़ा यानी अमित भट्ट से यह तस्वीर मुनमुन दत्ता के साथ अपनी अच्छी बॉन्डिंग को लेकर फोटो शेयर किया था । उन दोनो की सेट पर अच्छी बॉन्डिंग बनती हैं । आपको यह भी बता दे चंपकलाल गड़ा असल जिंदगी में जेठालाल से काफी छोटे हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  दिशा पाटनी की पीठ की हुई ऐसी हालत, लोगों ने कहा- टाइगर के प्यार की निशानी है

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.