टाइगर श्रॉफ का फूटा दर्द कहा जब लोग मुझे कहते थे मैं लड़का नहीं लड़की हूं करीना जैसा दिखता हूं

टाइगर श्रॉफ का फूटा दर्द कहा जब लोग मुझे कहते थे मैं लड़का नहीं लड़की हूं करीना जैसा दिखता हूं

टाइगर श्रॉफ का छलका दर्द , टाइगर श्रॉफ ने याद किया वो टाइम जब उन्हे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था और ये तक कहा गया था की ये हीरो नही बल्की ये तो हीरोइन जैसा लगता है । जिस वक्त टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री में लॉन्च होने की तयारी कर रहे थे और हीरोपंती उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब टाइगर श्रॉफ के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे और उनके उन फोटोज को कंपेयर किया गया था करीना कपूर से ऐसे कई सारी मेम्स वायरल हुए थे जिसमे टाइगर श्रॉफ की काफी खिल्ली उड़ाई गई थी उनके लुक्स की ।

यहाँ भी पढ़िए  शहनाज गिल मजबूर हुई घर से भागने पर, घरवालों से सपोर्ट न मिलने की वजह से उनसे दूर हुई शहनाज

अब टाइगर श्रॉफ जो की माचो के नाम से भी जाने जाते है उन्होंने अपने आपको पूरी तरीके से बदल लिया है , टाइगर श्रॉफ की बॉडी उनके मूव उनके डांस और उनके एक्शन सीन्स आज की तारिक में बहुत तारीफ होती है ऐसे में टाइगर श्रॉफ ने अपने उसे टाइम को याद करते हुए बताया की उस वक्त वह क्या महसूस करते थे और उन्हे कैसा लगता था ।

टाइगर श्रॉफ का हाल ही में एक टीजर सामने आया है जिसमे वह अरबाज खान के साथ नजर आ रहे है । अरबाज का शो है पिंच जिसमे वह सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रॉलिंग के बारे में बात करते है और इसी एपिसोड में टाइगर श्रॉफ आए और इसी शो में दिखाया गया की टाइगर श्रॉफ कहते है की जब मैं लॉन्च भी नही हुआ था तभी से मेरे लुक्स की हंसी उड़ाई जाने लगी ।

यहाँ भी पढ़िए  करण जोहर ने बयां किया दर्द, सताने लगी है अब पत्नी की कमी

लोगो ने मेरी लुक्स को देख कहा ये हीरो नही हीरोइन है , ये किसी एंगल से जैकी दादा का बेटा नही लगता । हालांकि टाइगर श्रॉफ ने यह भी जवाब दिया कि लोग कभी भी आपको बुल्ली करेंगे या ट्रोल इसलिए करेंगे आपने उनके सामने अपनी छवि बना ली है ।

टाइगर श्रॉफ ने कहा मुझे सबसे ज्यादा ये चीज मैटर करती है की मैं अपने फैंस के दिलो में नंबर 1 बनता रहूं । जब तक वो चलता रहेगा मुझे किसी और चीज की परवाह नहीं है । इस शो में अरबाज ने उनकी व’र्जि’नि’टी के बारे में भी बात की तो टाइगर श्रॉफ ने जवाब में देते हुए कहा की कि जितना सलमान भाई व’र्जि’न है उतना मैं भी हूं । तो कुछ इस तरह से टाइगर श्रॉफ ने अरबाज खान के शो में खुलकर बात की है ।

यहाँ भी पढ़िए  रणधीर कपूर की बेटी करिश्मा कपूर के पति प्रेगनेंसी में भी करते थे उनकी पिटाई , यह थी असल वजह

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.