तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बबिता जी के रिश्ते को लेकर उठाए सवाल , क्या टप्पू और बबिता जी शादी करने वाले हैं ?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बबिता जी के रिश्ते को लेकर उठाए सवाल , क्या टप्पू और बबिता जी शादी करने वाले हैं ?

तारक मेहता का शो तो हर कोई पसंद करता होगा , यह शो कई सालो से चलता आ रहा हैं । शो में किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता यानी बबिता जी अक्सर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं । वह अक्सर सोशल मीडिया पे अपने फैंस के साथ फोटोज और विडियोज शेयर करती हुई नजर आती हैं । हाल ही में मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो शेयर किया हैं उसमे ‘देखो बदतमीज हो गया’ गाने पर रील बनाती हुई नजर आ रही हैं । उनके चाहने वालो ने इस वीडियो को खूब पसंद किया । तारक मेहता शो के को एक्टर टप्पू ने इस वीडियो पर कमेंट किया । तिपेंदर जेठालाल गड़ा का यह कॉमेंट करना मुनमुन दत्ता की पोस्ट पर उन्हे बहुत भारी पड़ गया । आइए आपको बताते हैं वो कैसे ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया राज को
आपको बता दे मुनमुन दत्ता ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसमे पहले वह मेहरून ड्रेस में नजर आती हैं , फिर अचानक से उनका लुक बदल जाता हैं । टप्पू ने इस वीडियो पर कमेंट किया लेकिन मुनमुन दत्ता का फैंस को यह कॉमेंट बिलकुल भी पसंद नही आया क्योंकि टप्पू ने उस वीडियो पर फायर इमोजी के साथ हार्ट इमोजी भी दिया । यह देख लोगो को बिल्कुल भी पसंद नही आया । इसके बाद से राज यानी टप्पू को खूब ट्रोल किया गया ।

लोगों ने राज को खरी खोटी सुनाई

जब राज अनादकत ने कॉमेंट किया मुनमुन दत्ता की फोटो पर तो सोशल मीडिया पर लोगो ने बदले में बहुत खरी खोट्टी सुनाई । कुछ लोगो ने प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा की एक ने कहा उमर का लिहाज तो करो तो दूसरे ने कहा टप्पू और बबिता जी का लगता हैं अफेयर चल रहा हैं । एक ने तो यह तक कह दिया की यह दोनो लगता हैं जल्दी शादी करने वाले हैं । बहुत से लोगो ने इनके रिश्ते के ऊपर सवाल उठाए ।

जब दोनो के रिश्ते को लेकर उठे सवाल
आपको बता दे मुनमुन दत्ता और राज असल जिंदगी में बस एक अच्छे दोस्त हैं । यह दोनो अक्सर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते हुए नजर आते हैं । इन दोनो की असल जिंदगी में बहुत अच्छी बॉन्डिंग बनी हुई हैं । इसी वजह से अक्सर खबर यह रहती हैं मीडिया पर की यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं , लेकिन ऐसा कुछ नही हैं यह सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं । इन दोनो का यह कहना हैं की सोशल मीडिया पर लोग क्या हमारे बारे क्या टिप्पिनिया करते हैं इससे हमे कोई लेना देना नही हैं ।

टप्पू से पहले बबिता जी भी हुई थी ट्रोल
आपको बता दे राज उर्फ टप्पू से पहले मुनमुन दत्ता भी हुई थी ट्रोल क्योंकि उन्होंने कुछ समय पहले एक वीडियो डाला था जिससे देख उनके प्रशंसकों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था । उस वीडियो में मुनमुन दत्ता ने जाती को लेकर कुछ बोल दिया था , तो उनके चाहने वालो ने खरी खोटी सुनाई । इसके बाद उन पर पुलिस केस का मुकदमा दर्ज भी हुआ । लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी गलती का एहसास भी हुआ , और एक वीडियो दोबारा डालकर माफी भी मांगी थी लोगो से ।

यहाँ भी पढ़िए  जब गुंडों ने अजय देवगन को बीच सड़क पर घेर लिया था ,पिता वीरू देवगन ने बुला लिए थे 200 फाइटर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.