तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस नई एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे , कहा परदे के पीछे मेरे साथ होता था ऐसा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस नई एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे , कहा परदे के पीछे मेरे साथ होता था ऐसा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी की पसंद हैं , इस शो ने ऊंचाइयों को हासिल कर लिया हैं । यह शो कई सालो से चलता आ रहा हैं । इस शो ने लोगो के दिलो में एक अलग से जगह बना रखी हैं । इस शो में हर कोई अपना किरदार बखुबी से निभाता हैं । यह बच्चो से लेकर बूढ़े तक सभी की पसंद हैं । यह एक पारिवारिक शो हैं , जिसमे लड़ाई झगड़े से लेकर मनोरजन सब होता हैं । हाल ही में शो में एक डि-टे-क्टि-व के तौर पर एक एक्ट्रेस की एंट्री हुई थी जिसका असल नाम आराधना शर्मा हैं , इन्होंने अपने जी-व-न को लेकर कई खुलासे किए हैं , जिसे सुन आप हैरान हो जाएंगे । आइए जानते हैं वह क्या खुलासे हैं ।


स्प्लिट्सविला 12 फे-म आराधना शर्मा हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आई थी । शो के अन्य कलाकारों के तरह उन्हे शो में प्यार मिला , उस बीच आराधना शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे किए । कैरियर की राह में आने वाली बाधा की बात करते हुए , अराधना शर्मा के साथ हुई कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बात की जी काफी शॉक्ड थी । उन्होंने न्यूज 18 को इंटरव्यू देते हुए कुछ खु-ला-से किए और बताया की , यह 5 साल पहले की बात हैं जिसे मैं अपनी जिंदगी में कभी नही भूल सकती । एक शख्स था जो मुंबई में एक प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग कर रहा था । उस प्रॉजेक्ट की स्क्रिप्ट रीडिंग मेरे होमटाउन रांची में थी । जब हम स्क्रिप्ट पड़ रहे थे तो वो इंसान लगातार मुझे ट-च करने की कोशिश कर रहा था ।

मुझे समझ नही आ रहा था क्या हो रहा है । फिर मैने उसे धका दिया और वहा से भाग गई । जब ये हुआ मैं उस समय 19 या 20 साल की थी । आपको बता दे इस हादसे के बाद तारक मेहता की एक्ट्रेस आराधना शर्मा और उनकी मां इसका सामना करना चाह रही थी पु-लि-स कं-प्लें-ट कर के । पर उनकी फैमिली मेंबर ने इस कंप्लेंट को करने से मना कर दिया।

आप हमे बताए क्या आप उनकी फैमिली के इस फैसले से सहमत हैं , कॉमेंट कर के अपनी राय दे । यह भी बताए कॉमेंट करके तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आपका सबसे फेवरेट किरदार कोनसा हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.