तारक मेहता के Sodhi करोड़ो की कमाई और शो छोड़ कर आज यह महान काम कर रहे है

तारक मेहता के Sodhi करोड़ो की कमाई और शो छोड़ कर आज यह महान काम कर रहे है

पिछले कुछ महीनो में हमने सुना की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कई सारे लोग जो हैं वो गायब हुए है , कई सारे एक्टर ने इस शो को छोड़ दिया है फिर चाहे मुनमुन दत्ता हो जिनको लेकर खबर आई थी की उन्हे इस शो से हटा दिया गया है । मुनमुन दत्ता ने कहा है उन्हे शो में बुलाया ही नही गया वही अब सोडी का किरदार निभाने वाले गुरचरण सिंह उन्होंने भी कुछ समय पहले इस शो को छोड़ा था ।लेकिन उन्होंने इस शो को छोड़ा क्यों इसकी वजह उन्होंने अब जा कर बताया है ।

इस वजह से उन्होंने शो को छोड़ा

सोडी ने बताया कुछ पर्सनल लाइफ की जिमेदारिया आ गई थी उनके पिता की सर्जरी हुई थी , जिसके कारण उन्हें अपने पिता की देख रेख करनी थी और साथ में कुछ पारिवारिक मामले भी थे । इसी कारण उन्होंने इस शो को छोड़ा ।

आपको बता दे की सोडी ने 12 सालो तक इस शो में काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई , सोडी ने कहा 2 महीने U.S.A में गुजारे आपको बता दे की सोडी ने 12 सालो तक इस शो में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई ।

सोडी ने कहा 2 महीने USA में गुजारे और वहा पर भी उन्हे अपने फैंस मिले बच्चे भी उन्हे देख कर सोडी अंकल बुलाते थे और लोग जो उनके फैंस थे वो भी कहते थे की आप शो में नही है तो मजा नही आता । सोडी कहते है यही उनकी 12 सालो की मेहनत है ।

गुरुचरण ने कहा पिछले 1 से 1.5 सालो में उन्होंने खुद को ढूंढने की कोशिश की है , मां बाप की सेवा भी की है इसके इलावा डिजिटल पर भी काम कर रहे है नेटफ्लिक्स के साथ उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म में काम किया है ।

कॉमेंट करके अपनी राय जरूर दे की हमारा आर्टिकल कैसा लगा अगर अच्छा लगा तो लाइक और शेयर करना ना भूले

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.