दिलीप साहब के जाने का गम नही सह पा रही सायरा बानो , जिंदगी मौ’त की जंग लड़ रही है

दिलीप साहब के जाने का गम नही सह पा रही सायरा बानो , जिंदगी मौ’त की जंग लड़ रही है

बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर दिलीप कुमार साहब जिन्हे हम सब ने जुलाई में ही खोया है उनकी पत्नी और बॉलीवुड की एक्ट्रेस सायरा बानो की त’बि’यत इस वक्त खराब चल रही है । सायरा बानो दिलीप कुमार साहब के जाने के बाद से ही सदमे में है और तब से उनके त’बि’यत बहुत ज्यादा खराब है ।

ऐसे में 3 दिनो पहले सायरा बानो का बीपी थोड़ा बड़ा हुआ नजर आया और उन्हे सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी । यही कारण है की सायरा बानो पिछले 3 दिनो से मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में ए’ड’मिट है वहा पर उनका ट्रीटमेंट चल रहा है । सायरा बानो इस वक्त आ’ई’सीयू में है ।

सायरा बानो और दिलीप कुमार आइडल कपल थे । सायरा बानो अपनी पूरी जिंदगी दिलीप कुमार साहब के ऊपर नौछावर कर दी और जिस वक्त जुलाई में जिस वक्त दिलीप कुमार साहब का नि’ध’न हुआ तब कहा गया था दिलीप कुमार साहब के जाने के बाद सायरा बानो से भगवान ने उनके जीने का मकसद ही छीन लिया ।

सायरा बानो और दिलीप कुमार पिछले 54 साल से साथ रह रहे थे और जिस वक्त नि’ध’न से कुछ समय पहले दिलीप कुमार साहब हॉस्पिटल में ए’ड’मिट थे तब सायरा बानो ने दिलीप साहब की हेल्थ के बारे में मीडिया से बात की थी और बहुत समय बाद वो मीडिया से बातचीत करते नजर आई थी । हम सबने दिलीप कुमार साहब के नि’ध’न के समय देखा की सायरा बानो किस तरीके से टूट चुकी थी । शारूख खान और धर्मेंद्र उन्हे हिम्मत दिलवाने के लिए वहा पर पहुंचे थे । उम्मीद ही है अब की सायरा बानो की अब हेल्थ की अब जल्दी तारीख आए और वह जल्दी से हॉस्पिटल से छुट्टी लेकर घर आए ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.