दीपिका ने दी इस एक्ट्रेस को एक नई जिंदगी लोग कर रहे है वाह वाह , जानिए कैसे

दीपिका ने दी इस एक्ट्रेस को एक नई जिंदगी लोग कर रहे है वाह वाह , जानिए कैसे

कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी की दीपिका पादुकोण जो है वो अपने कपड़ो को नीलामी कर रही है और उन कपड़ो के उन्होंने वो कपड़े भी नीलामी कर दिए जिसे उन्होंने जिया खान के डिमाइस पर पहने थे और मतलब इस तरह के ऑकेजन के पहने हुए कपड़ो से भी दीपिका पादुकोण पैसा कमाना चाह रही है इस बात के लिए दीपिका को काफी ट्रोल किया गया था लेकिन अब दीपिका की ऐसी दरियादिली सामने आई जिसके बाद लोग दीपिका पादुकोण की तारीफ करते नजर आ रहे है ।

दीपिका पादुकोण ने छपाक फिल्म में काम किया था जिसमे उन्होंने ए’सि’ड अ’टै’क सरवाइवर लक्ष्मी का किरदार निभाया था । इसी फिल्म में दीपिका के साथ एक और एक्ट्रेस ने काम किया था वो अभी एक गं’भीर बी’मा’री से जूझ रही है और उसकी बिमारी के इलाज के लिए काफी पैसों की जरूरत है । दीपिका पादुकोण ने अपनी इस को एक्ट्रेस को 15 लाख रुपए की मदद की है । इस को- एक्ट्रेस का नाम है बाला जो खुद भी ए’सि’ड अटैक सरवाइवर थी और उन्होंने दीपिका के साथ छपाक की थी । बाला यूपी के एक छोटे गांव से उसको कि’ड’नी ट्रां’स’प्लांट करवाने की जरूरत है इसका खर्चा 16 लाख रुपए है । 16 लाख रुपए में से 15 लाख रुपए का खर्चा दीपिका पादुकोण ने ही उठा लिया ।

यहाँ भी पढ़िए  घर-घर में मशहूर जेठालाल, कभी 50 रुपये में करते थे काम, ऐसा रहा सफर

बाला को हाल ही में दिल्ली के सबदर्गन हॉस्पिटल में ए’ड’मि’ट करवाया गया । कि’ड’नी को लेकर उन्हे दिकत थी । डॉक्टर्स ने जब जरूरी टेस्ट किए तो पता चला की कि’ड’नी में भारी इन्फेक्शन हो गया है और कि’ड’नी को ट्रां’स’प्लांट करना पड़ेगा और इसका खर्चा 16 लाख रुपए आएगा ।

छाव फाउंडेशन के तहत अब बाला के क्राउड फंडिंग की जा रही थी और तभी दीपिका को पता चला तो उन्होंने पहले बाला के ट्रीटमेंट के लिए 10 लाख रुपए डोनेट किए और बाद में शाम को 5 और लाख रुपए उन्हे देर दिए । बाला बिजनौर से है 2012 में उनके ऊपर उनके मकान मालिक ने ए’सि’ड अ’टै’क कर दिया था । जिस वक्त यह अ’टै’क हुआ था तब बाला के साथ उनके दादा भी थे । इस हा’दसे में उनके दादा की तो मौ’त हो गई थी लेकिन बाला का चेहरा उनके बाल और उनका गला ये सब जल गया । 12 सर्जरीज बाला की हुई जिसके बाद बाला को बचाया जा सका और अब कि’ड’नी प्रोब्लम से वो जूझ रही है । दीपिका ने उनकी जान बचाने के लिए इतना बड़ा डोनेशन किया है । अगर सेलिब्रिटी एक बड़े मुकाम पर रह कर इस तरह प्रोब्लम को समझती है तो ये बहुत बड़ी बात है लेकिन कई बार ऐसा होता है जो लोग किसी फाउंडेशन से जुड़े होते है । जिनका कोई स्पेशल कैसे होता है वो बाते वहा तक पहुंच जाती है लेकिन कई बार ऐसे भी जरूरतमंद लोग है जिनकी प्रोब्लम इन सेलिब्रिटीज तक नही पहुंच पाती है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब सलमान ने उड़ाया था ऋतिक की फ़िल्म का मजाक, कहा था- ‘कोई कुत्ता भी देखने नहीं…’, एक्टर ने भी सलमान को दिया था मुहतोड़ जवाब !

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.