दीपिका पादुकोण है प्रेगनेंट? उसे हॉस्पिटल लेजाते हुए फोटो हो रही है वायरल

दीपिका पादुकोण है प्रेगनेंट? उसे हॉस्पिटल लेजाते हुए फोटो हो रही है वायरल

क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कपल बनने वाले है पेरेंट्स क्या ये कपल जिसको जनता एक साथ बहुत देखना पसंद करते है और जिन्होंने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है क्या अब ये कपल खुशखबरी देने वाला है । मैं बात कर रहा हुआ रामलीला रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की । रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को हमने कई सारी फिल्मों में एक साथ देखा है चाहे बाजीराव मस्तानी हो या पद्मावती हो अब ये फिल्म 83 में भी साथ नजर आने वाले वाले है , लेकिन आज रणवीर और दीपिका को मुंबई के हॉस्पिटल में आज स्पॉट किया गया ।

यहाँ भी पढ़िए  जब ‘करीना’ की वजह से पैपराजी को मा’रने दौड़े थे ‘सैफ’ अली खान, दे डाली थी ‘ये’ धमकी…

उनकी यह पिक्चर बहुत वायरल हो रही है , यह पिक्चर्स इसलिए वायरल नही हो रही हैं की रणवीर और दीपिका साथ में है बल्की इसलिए वायरल हो रही है की रणवीर दीपिका के साथ है और हॉस्पिटल गए है दोनो ।

ऐसे में लोगो ने कयास लगाना शुरू कर दिया क्या दीपिका पादुकोण प्रेगनेंट है क्या दीपिका मां बनने वाली है , आज रणवीर और दीपिका की यह फोटोज पर यही कमेंट्स आ रहे है , एक यूजर ने कहा बेटा सब ठीक है ना नए सिंह आने वाला है तयारी करो , वही एक यूजर ने कहा प्रेगनेंसी आई थिंक एक यूजर ने तो ऐसा कॉमेंट किया की दीपिका ने उन्होंने आके यह बात बताई हो उसने कहा दीपिका पादुकोण प्रेगनेंट है और वो डेली रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल गई है । ऐसे बहुत से कॉमेंट लोगो ने किए ।

यहाँ भी पढ़िए  ट्विंकल खन्ना ने दिखाई शादीशुदा ज़िंदगी की सच्चाई, देखिए कैसे अक्षय कुमार से प्यारी बातचीत हो गई बहस में तब्दील

वही कुछ लोगो ने यह भी कहा है की शायद किसी से मिलने आए होगे और कोई बात होगी क्योंकि अभी रणवीर और दीपिका दोनो के पास टाइम नही है दोनो की ही फिल्मों की अभी तयारी चल रही है ऐसे में प्रेगनेंसी के बारे में यह कपल सोच भी नही सकते । और आज कल तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुरूगेसी का कल्चर चल रहा है शायद इन दोनो का भी वही प्लैन हो , कई सारे सुरुगेसी के द्वारा मां बाप बन रहे है क्योंकि यह दोनो ही इंडस्ट्री के टॉप एक्टर है और हम सब यह बात जानते है टॉप पोजिशन पे रहने के लिए कितना कुछ गवाना पड़ता है ।

यहाँ भी पढ़िए  हनी सिंह ने अपनी पत्नी को ऐसा क्यू कहा प्लीज ये बात मत बताना मेरा कैरियर खराब हो जाएंगा , जानिए

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.