दुबई के बुर्ज खलीफा में शिल्पा शेट्टी का है 50 करोड़ की फ्लैट , कुल संपत्ति सुन कर हो जायेंगे हैरान

दुबई के बुर्ज खलीफा में शिल्पा शेट्टी का है 50 करोड़ की फ्लैट , कुल संपत्ति सुन कर हो जायेंगे हैरान

शिल्पा शेट्टी को तो हर कोई जानता होगा । उन्होंने एक से एक फिल्मों में काम किया है , बहुत सी फिल्मे उनकी हिट भी रही है आज हम आपको कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे है जो शायद आपको नही पता चलिए आपको बताते है तो शिल्पा शेट्टी हमेशा खबरों में बनी रहती है , लेकिन इस बार उनके पति राज कुंद्रा ने उन्हे ज्यादा ही चर्चा में ला कर रख दिया है । शिल्पा आखिरी बार 14 साल पहले फिल्म ‘अपने’ में नजर आई थी तब तक शिल्पा की बॉलीवुड में अपनी कोई खास जगह नही थी ।

यहाँ भी पढ़िए  बिहार में पढ़ रहा है सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का बेटा, दे रहा है 12वीं की परीक्षा

लेकिन साल 2009 में शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी की तो शिल्पा की किस्मत ही पलट गई। । फिल्मों में काम ना करने के बावजूद शिल्पा इस वक्त बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस है । शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के हर बिजनेस में पार्टनर है।

कई कंपनीज तो शिल्पा शेट्टी के नाम ही रजिस्टर है । रियल्टी शो के जज बन कर ही वो 10 से 15 करोड़ रुपए की कमाई कर लेती है । शिल्पा के नाम यूके (UK) में आलीशान घर हैं , इसके इलावा शिल्पा बुर्ज खलीफा में 7बीएचके फ्लैट की मालकिन भी है दिल्ली और ग्रेटर नोएडा में भी शिल्पा की करोड़ो रुपए की संपत्ति है ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान सहित करीब आधा दर्जन लोगों से रहे कैटरीना कैफ के संबंध, न० 3 से तो होने वाली थी शादी

मुंबई के मड आइलैंड और गोवा के शिल्पा का एक आलीशान विला है , शिल्पा के पास खुद की 6 लग्जरी कारें है । कुल मिलाकर शिल्पा हर महीने का करीब 30 से 35 करोड़ रुपए की कमाई कर लेती है । साल में कमाई 400 करोड़ के आस पास पहुंच जाती है ।

बिना काम किए ही शिल्पा करीना ,दीपिका और आलिया जैसे एक्ट्रेस की कमाई के मामले में बहुत आगे है । शिल्पा की कुल संपत्ति 1 हजार करोड़ से भी ज्यादा है , इसी वजह से वह बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस कहलाती है फिलहाल शिल्पा की संपत्ति पर आपका क्या कहना है आप हमे अपनी राय कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट करके बताए ।

यहाँ भी पढ़िए  शहनाज गिल मजबूर हुई घर से भागने पर, घरवालों से सपोर्ट न मिलने की वजह से उनसे दूर हुई शहनाज

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.