नट्टू काका के इलाज के बाद की फोटो देख उनके फैंस का दिल टूट गया , इतने अजीब दिखने लगे है

नट्टू काका के इलाज के बाद की फोटो देख उनके फैंस का दिल टूट गया , इतने अजीब दिखने लगे है

नट्टू काका तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के सबसे पॉपुलर किरदार ना सिर्फ ये लोगो के बीच पॉपुलर है बल्की नट्टू काका सेट पर भी काफी पॉपुलर है और उनके अपने शो के मेंबर्स और को- स्टार्स के साथ भी काफी अच्छी बनती है । नट्टू काका को सेट पर भी बहुत पसंद करते है लेकिन इन दिनों नट्टू काका शारीरिक तौर पर एक मुश्किल दौर से गुजर रहे है । हम सब जानते है की नट्टू काका को आखिरी साल उन्हे कैं’स’र हुआ था और तब उन्होंने अपना इलाज भी करवाया था ।

गले में कुछ ट्यू’म’र्स थे जिनको निकला गया था लेकिन अप्रैल महीने में ये कैं’स’र फिर से आ गया । नट्टू काका के बेटे ने बताया था की उनके गले में कुछ स्पॉट्स नजर आए थे और ऐसा लगा की कही कैंसर फिर से ना लौट जाते इसलिए नट्टू काका की फिर से की’मो’थे’रे’पी शुरू करवा दी गई थी ।अब नट्टू काका की कुछ तस्वीरे सामने आई है जिसमे नट्टू काका बिल्कुल अलग दिख रहे है । कैं’स’र के इलाज ने नट्टू काका को कही ना कही शारीरिक तौर पर प्रभाव किया है ।

यहाँ भी पढ़िए  कंगना के कपड़े को लेकर लोगो ने उड़ाया मजाक तो बदले में कंगना ने यह कह कर करदी बोलती बंद

नट्टू काका ने इन फोटो में सफेद रंग के कपड़े पहने है और हाथ पीछे रखे हुए है । लेकिन नट्टू काका के चेहरे पर जो स्माइल है उसने लोगो का दिल जीत लिया है । नट्टू काका के फैंस ने जब ये तस्वीरे देखी तो उन्हे उनकी हेल्थ की चिंता भी हुई । लोगो ने उनकी ठीक होने की कामना भी की और इसके साथ ही फैंस को खुशी हुई की नट्टू काका एक दम सही सलामत है । नट्टू काका जल्द से जल्द अपने शो पर लौटना चाहते है को’वि’ड के कारण उनका जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो है वो दमन शिफ्ट हो गया था वहा पर शूटिंग चल रही थी । तब नट्टू काका वहा नही गए क्योंकि उनकी तबियत जवाब दे रही थी ऐसे में नट्टू काका ने फैसला लिया था की जैसे ही मुंबई में शूटिंग हो जाएंगी तो वो तुरंत इस शो का हिस्सा बन जायेंगे लेकिन तब एक बार ऐसा लगा फिर से कैं’स’र आ रहा है तो उन्होंने अपना ट्रिटमेंट शुरू करना पड़ा इसलिए वो इस शो पर नही जा पाए ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली को गा’लियां देकर पी’टते थे? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा -VIDEO

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.