नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा के लिए भारत छोड़ने का कर लिया फैसला वजह जान कर लगेगा झटका

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा के लिए भारत छोड़ने का कर लिया फैसला वजह जान कर लगेगा झटका

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को तो हर कोई जानता होगा उन्होंने एक से बड़कर एक फिल्मे करी उनकी अक्सर फिल्मे हिट रही है । उनकी एक्टिंग को देख लोग उनकी फिल्मों के दीवाने हैं लेकिन आज कल काफी सुर्खियों में छाए हुए है । पिछले दिनों को’रो’ना जब पिक पर था तो कुछ बॉलीवुड सेलिब्रेटी छुट्टियां मनाने माल्डिव्स भाग गए थे । छुट्टियां मनाते हुए स्टार्स अपनी फोटोज और विडियोज शेयर करे रहे थे तब नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई थी । नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने कहा था की जब दुनिया सबसे खराब सिथित में है देश मंदी की चपेट में है लोगो के पास खाने के लिए कुछ नही है और ये लोग पैसा फेक रहे हैं ऐसे लोगो को शर्म आनी चाहिए । इस बात को 2 महीने भी नही बीत पाए थे की दूसरे स्टार को नसियत देने वाले खुद ही ऐसी हरकत कर डाली ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान से ट्रोलर ने पूछा 'सर आपके अंडरवियर का रंग कौनसा हैं' एक्टर ने दिया ऐसा जबाव

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी इन स्टार्स से 1 कदम और आगे निकले , दरसल को’रो’ना की वजह से इस समय भारत की सीथिती बिगड़ी हुई उसे देख कर नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने फैसला किया है की वो अपने बच्चो और बीवी को दुबई में शिफ्ट कर देंगे । यानी वो कमाएंगे भारत में और उड़ाएंगे दुबई में ।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने कहा है की उनके बच्चे ऑनलाइन नही बल्की क्लास रूम में जाकर पड़ना चाहते है , अब भारत में को’रो’ना की वजह से स्कूल खुल नही रहे इसलिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने फैमिली को दुबई शिफ्ट करने की ठान ली है ।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का ये तर्क किसी के गले से नीचे नही उतर रहा को’रो’ना का कहर तो पूरी दुनिया में है माना की दुबई में हालत भारत से थोड़े बेहतर है लेकिन ऐसा तो नहीं वहा को’रो’ना खतम हो गया हो ।

यहाँ भी पढ़िए  इन 5 महिलाओं के साथ संबंध बना चुके हैं कार्तिक आर्यन, एक को तो कर चुके हैं प्रेग्नेंट…

आपकी क्या राय नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के इस फैसले पर कॉमेंट करके अपनी राय जरूर दे अगर हमारा यह आर्टिकल आपको अच्छा लगा हो तो शेयर करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.