नाना पाटेकर ने सलमान के इस बयान पर सारी हीरोगिरी निकाल दी थी और लगा दी थी अकल ठिकाने

नाना पाटेकर ने सलमान के इस बयान पर सारी हीरोगिरी निकाल दी थी और लगा दी थी अकल ठिकाने

फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान ऐसे अभिनेताओं में से एक है जिनकी फ्लॉप फिल्मे भी 100 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन करती है । सलमान खान की देश में नही बल्की विदेशो में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग मानी जाती है । सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े वो ऐसे सुपरस्टार है जिन्हे काफी ज्यादा पसंद किया जाता है । हालांकि सलमान खान इतने बड़े सुपरस्टार है और उन्होंने ये सस्टारडम कई बरसों की मेहनत के बाद हासिल किया , लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से ही विवादो में रही है । सलमान खान को लेकर अक्सर ये बात काफी ज्यादा मशहूर रहती है की सलमान जितने बड़े अभिनेता है उसे ज्यादा विवादो में भी रहे है । सलमान अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर लाइमलाइट तो बने ही रहते है साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते है । सलमान खान को लेकर अब कई सारे विवाद है लेकिन एक बार नाना पाटेकर उनके बयान पर बुरी तरीके से भड़क गए थे और उन्होंने सलमान खान को खूब खरी खोटी भी सुना दी थी । चलिए हम आपको यह क्या मामला था आपको बताते है ।

यहाँ भी पढ़िए  जो काम “मिथुन चक्रवर्ती” के बेटे ना कर सके, कर दिखाया उनकी “बहू” ने किया ससुर का नाम रोशन

दरासल यह मामला साल 2016 का है जब उरी में आ’तं’की हमला हुआ था । जिसके बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर काफी हंगामा हुआ था , लेकिन सलमान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया था । जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ था और सलमान पर लोगो ने जमकर निशाना साधा था । सलमान ने कहा था की पक्सितानी कलाकार आ’तं’की नहीं है उन्हे इंडस्ट्री के काम करने से नही रोकना चाहिए । हालांकि उनके इस बयान पर काफी ज्यादा बवाल भी मचा ।

सलमान खान के इस विवादिक बयान पर नाना पाटेकर बुरी तरीके से बिखर पड़े थे । उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था की हमारे सबसे बड़े हीरो हमारे जवान है । हम तो बहुत मामूली और नकली लोग है । हम जो बोलते है उस पर ध्यान मत दो , जो पटर पटर बोलते है उनकी औकात नही है इतनी अहमियत की । इसके बाद सलमान खान का नाम लिए बगैर नाना ने कहा था हा मैं उसी के बारे में बात कर रहा हूं जिसके बारे में आप लोग सोच रहे है । हालांकि इसके बाद आगे नाना पाटकर ने पाकिस्तानी कलाकारों के लिए कहा था की सबसे पहले मेरा देश है देश के इलावा मैं किसी को जनता ही नही हूं।

यहाँ भी पढ़िए  कैटरीना शादी के मात्र 2 महीने बाद बनने वाली है माँ, क्लिनिक से गुपचुप निकलते video और उसके बाद सोनोग्राफी रिपोर्ट हुई हुई वायरल,जानें क्या है मामला

कलाकार देश के सामने छोटे है , हमारी कीमत कुछ नही है । पहले मेरा देश है । सलमान खान के इस बयान की वजह से काफी हंगामा मचा था । जहा बॉलीवुड के कई सितारों ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग की थी वही दूसरी और सलमान खान ने इसका खंडन किया और उन्होंने इसके समर्थन में आ कर ऐसा बयान दिया था । इसी बयान पर गुस्सा हो कर नाना पाटेकर ने खूब खरी खोटी सुनाई थी ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.