निक जोनस से पहले इन एक्टर्स के साथ चला था प्रियंका चोपड़ा का अफेयर , नंबर 2 को तो पैसे आते ही छोड़ दिया

निक जोनस से पहले इन एक्टर्स के साथ चला था प्रियंका चोपड़ा का अफेयर , नंबर 2 को तो पैसे आते ही छोड़ दिया

प्रियंका चोपड़ा का फैन तो हर कोई होगा , होगा भी क्यों नही उन्होंने एक से बड़कर एक फिल्मे की हैं । प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई को हुआ आज वह 39 साल की हो गई हैं , प्रियंका चोपड़ा जमशेदपुर बिहार की रहने वाली हैं । प्रियंका चोपड़ा के कैरियर की शुरुवात 2003 से शुरू हुई , उस समय उन्होंने ‘अंदाज’ फिल्म की थी । उसी फिल्म से उन्हे एक नई पहचान मिली थी । प्रियंका चोपड़ा ने अपने 19 साल के कैरियर में एक से एक हिट फिल्म दी हैं । साल 2018 में अमेरिका के फेमस सिंगर निक जोनस से प्रियंका चोपड़ा की शादी हो गई थी । इससे पहले भी उनका अफेयर कई एक्टर के साथ चला आइए आपको बताते हैं वह कोनसे एक्टर थे ।

अक्षय कुमार

यहाँ भी पढ़िए  बॉलीवुड के इन स्टार्स के पास नहीं है वोट देने का हक़, कौन-कौन नहीं है भारत के नागरिक ?

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने एक साथ बहुत फिल्मे की हैं , उन्होंने 2003 में अंदाज फिल्म में भी अक्षय कुमार के साथ डांस किया था । काम करते करते यह दोनो एक दूसरे को दिल दे बैठे थे । मीडिया के अनुसार यह खबर भी सुने को मिली थी की अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस वजह से अक्षय कुमार को त-ला-क देना चाहती थी ।

हरमन बावेजा

प्रियंका चोपड़ा का अफेयर डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हरमन बावेजा के साथ भी चला था । इन दोनो ने साथ में ‘लव स्टोरी 2050’ फिल्म में एक साथ काम किया था । यह फिल्म ज्यादा नही चली , फ्लॉप रही । धीरे धीरे हरमन बावेजा का कैरियर खतम होता चला गया , प्रियंका चोपड़ा ने यह देख रिश्ता खत्म कर दिया ।

यहाँ भी पढ़िए  किसी ने मारा थप्पड़ तो किसी ने उड़ाया मजाक, गोविंदा के बॉलीवुड में है 7 दुश्मन जिन्हें पसंद नही एक्टर

शारूख खान

शारूख खान और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ फिल्म डॉन और डॉन 2 में काम किया हैं । उसके बाद वह दोनो करीब आए ,आ-ग की तरह यह बात एक दम से फेल गई । यह बाते धीरे धीरे शारूख के घर तक पहुंच गई , इस वजह से उनकी पत्नी गौरी बहुत नाराज हुई और गौरी और शारूख का रिश्ता टूटने पे आ गया ।

शारूख खान ने गौरी को बहुत मनाया , वह मान तो गई लेकिन बदले में शारूख से वादा लिया की वह आज के बाद प्रियंका चोपड़ा के साथ कभी फिल्म नही करेंगे । इसके बाद शारूख खान कभी नजर नहीं आए प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म करते हुए ।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के प्यार की शुरुवात ‘क-मि-ने’ फिल्म से शुरू हुई । इन दोनो ने जब यह फिल्म की तो यह दोनो एक दूसरे के बेहद करीब आने लगे थे । सुनने में यह भी आया था इन दोनो ने गोवा के एक प्राइवेट होटल में आपस में सगाई कर ली थी , लेकिन किसी कारण इनका रिश्ता ज्यादा समय तक चला नही और ब्रेकअप हो गया ।

यहाँ भी पढ़िए  अभिनेत्री करीना कपूर को पसंद नहीं है चॉकलेट फ्लेवर, लीक हुई अभिनेत्री के वॉट्सऐप चैट, वायरल चैट से हुए कई बड़े खुलासे

गेरार्ड बटलर

गेरार्ड बटलर साल 2009 में किसी कारण भारत आए थे , उसी दौरान प्रियंका चोपड़ा ने पार्टी दी थी । गेरार्ड बटलर ने उस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज तक कर दिया था । सिर्फ निक जोनस उनकी जिंदगी के विदेश में रहने वाले विदेशी पहले बॉयफ्रेंड नही थी , इससे पहले गेरार्ड बटलर भी रह चुके हैं प्रियंका चोपड़ा के ब्वॉयफ्रेंड ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.