नीरज चोपड़ा ने उतार दी बॉलीवुड वालो की इज्जत , यह बात कहकर कही का नही छोड़ा

नीरज चोपड़ा ने उतार दी बॉलीवुड वालो की इज्जत , यह बात कहकर कही का नही छोड़ा

7 अगस्त का वो दिन था जब नीरज चोपड़ा के लिए काफी खास रहा , उनके लिए ही नही हम सब के लिए वह दिन बहुत अच्छा रहा क्योंकि उस दिन नीरज ने पूरे भारत को बहुत बड़ा तोहफा दिया । आपको बता दे तो यह तोहफा इतना खास रहा , क्योंकि अब तक नीरज से पहले कई खिलाड़ी आ चुके लेकिन उस मुकाम तक नही पहुंच पाए जहा नीरज पहुंच गए है । इसकी सराहना अभी भी भारत कर रहे है , क्योंकि उन्होंने भारत के इतिहास में एथेलेटिक्स में पहला गोल्ड मेडल दिलवाया है । ऐसा पहले कभी नही हुआ और इसलिए उनके तारीफो के पूल बंधे जा रहे है ।

यहाँ भी पढ़िए  रियल लाइफ में तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता तिवारी ने खोला बैडरूम राज, बताई अपने नए पति की पसंदीदा से*क्स पोजीशन..

नीरज का ये मजेदार प्रदर्शन देख बच्चे बच्चे भी उनसे इंस्पायर हो रहे है , और उनकी नकल करने की कोशिश कर रहे है । सोशल मीडिया पर ऐसे कई विडियोज वायरल होते रहते है , लेकिन आज हम आपको नीरज के बारे में ऐसी बात बताने जा रहे है जिसके बारे के शायद आप नहीं जानते होगे । आपको बता दे नीरज के दोस्त तेजस्वी शंकर ने , नीरज के बड़े बाल को लेकर ये खुलासा किया था की नीरज के लिए उसके बाल सब कुछ है ।

उसके बड़े बालो में उसकी जान बस्ती है , लेकिन नीरज के बालों को लेकर एक शो के दौरान एक शख्स ने नीरज से पूछा की क्या आप शारूख और ईशान की देख कर बाल बड़े रखने पर इंस्पायर हुए हो । तब अपना मजेदार जवाब देते हुए नीरज ने कहा , नही मैं किसी की स्टाइल नही रखता क्यूंकि यह मेरी खुद की स्टाइल है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब शिल्पा शेट्टी को विदेशी कलाकार ने सरेआम कर लिया KISS, खूब वायरल हुआ वीडियो

टोक्यो के भारत लोटने पर दिल्ली के एक समारोह में नीरज ने खुलासा किया था की मुझे बचपन से बड़े बाल रखने का शोक था , लेकिन इस ओलंपिक के दौरान मेरे बाल बहुत बड़े हो गए थे । जब मैं जेवलिन थ्रो करता था तब मैं काफी परेशान होता था , क्योंकि वो मेरे आंखो के सामने आजाते थे । मैने बहुत कोशिश की मैं अपने बालो का संभाल नहीं पा रहा था , इसलिए मैने बड़े बालो को कटवाने का सोचा ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.