नेहा कक्कड़ ने राखी पर टोनी कक्कड़ भाई से मांगे इतने रूपये , जिससे सुन आप दांत तले उंगली दबा लेंगे

नेहा कक्कड़ ने राखी पर टोनी कक्कड़ भाई से मांगे इतने रूपये , जिससे सुन आप दांत तले उंगली दबा लेंगे

जैसा की आप सब जानते है 22 अगस्त को पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया और सेलब्रेटीज ने भी अपने परिवार के साथ ये दिन सेलिब्रेट किया । बहुत सारे सेलिब्रिटीज ने अपने फैंस के साथ भी अपनी रक्षाबंधन की फोटो भी शेयर की ।

ऐसा ही नेहा कक्कड़ ने भी किया । नेहा कक्कड़ ने अपने रक्षाबंधन के सेलिब्रेशन की फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की । जिसमे उन्होंने पिंक कलर का ब्यूटीफुल ड्रेस पहना हुआ था और वो बहुत ही प्यारी भी लग रही थी । नेहा कक्कड़ के साथ फोटो में उनकी भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ को भी देखा जा सकता है । नेहा कक्कड़ ने अपनी फैमिली फोटो भी शेयर की जिसमे सभी बहुत खुश दिखाई दे रहे है । नेहा अपनी फैमिली के बहुत करीब है और उन्हे ऐसे ही अहमियत देती है ।

यहाँ भी पढ़िए  शादी के अगले दिन ही हेमा मालिनी को बनना पड़ा था विधवा,मिटा दी मेहंदी और तोड़ दी चूड़ियां

नेहा हर त्योहार अपनी फैमिली के साथ मनाना पसंद करती है । नेहा कक्कड़ की प्रे’गनें’सी की लेकर आजकल खूब चर्चा है । नेहा का इंडियन आइडल को बीच में छोड़ कर जाने से फैंस का ये मानना है की नेहा प्रे’ग’नेंट है इसलिए वो शो के बीच में चली गई और फिनाले में भी नही आई इसके साथ ही वो सोशल मीडिया से भी गायब थी ।


नेहा काफी एक्टिव रहती है सोशल मीडिया पर लेकिन उनका  एक दम गायब हो जाना उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग था । फैंस नेहा के वापिस आने का बहुत इंतजार कर रहे है । नेहा ने इससे पहले भी 15 अगस्त मनाया था और साथ में अपनी फोटो शेयर की थी । जिससे फैन काफी पसंद किया था ।उन फोटो पर भी फैंस का यही कहना था की नेहा प्रेगनेंट है और उनका बेबी बंप भी अच्छे से दिख रहा था ।

यहाँ भी पढ़िए  जब छोटी ड्रेस पहनकर निकली शनाया कपूर की मां , क्या मलाइका -क्या गौरी सबके हुस्न पर फिर गया पानी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.