पटौदी खानदान की बहु करीना कपूर करोड़ो की मालकिन है , एक फिल्म का लेती है इतने करोड़ रुपए

पटौदी खानदान की बहु करीना कपूर करोड़ो की मालकिन है , एक फिल्म का लेती है इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड खानदान की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर खान 49 साल की हो चुकी है , कई यादगार फिल्मों के अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप 5 पेड हाईएस्ट एक्ट्रेस में से एक है । उनसे ज्यादा कंगना , दीपिका और प्रियंका चोपड़ा ही फीस लेती है । ताजुब की बात तो ये है करीना कपूर के हैंडबैग की कीमत मिडल क्लास लोगो की कार से ज्यादा है । आइए आपको भी बताते है पटौदी खानदान से अलग उनके पास कितनी प्रॉपर्टी है ।

करीना कपूर के फिल्मों की फीस की बात करे तो एक फिल्म के लिए वह 15 करोड़ रुपए लेती है उनसे ज्यादा फीस कंगना ,दीपिका और प्रियंका लेती है खास बात यह भी है की करीना कपूर शादी के बाद से काफी फिल्मों में काम करना काफी सीमित कर दिया है । साल या दो साल में वो एक ही फिल्म कर रही है ।

यहाँ भी पढ़िए  VIDEO: अपने खूबसूरत कपड़े दिखा रही थी उर्फी जावेद तभी राखी सावंत ने कर दी ऐसी हरकत, शर्म से पानी-पानी हो गई उर्फी

उसके बाद वह सभी निर्देशक पसंदीदा एक्ट्रेस बनी हुई है । बॉलीवुड में आ रही जितनी भी नई एक्ट्रेस हो वह एक्टिंग के मामले में करीना को टक्कर नही दे पा रही है । वही अब करीना ने टीवी में ही काम करना शुरू कर दिया है , वह देश के रियलिटी डांस इंडिया डांस शो की जज भी रह चुकी है । करीना के आने से शो को चार चांद लग गए थे । करीना के फैंस के साथ साथ उनके चार्म को पसंद करने वाले लोग भी इस टीवी शो को देखते थे, जिसकी वजह से शो की टीआरपी भी बड़ रही थी अगर करीना को मिली इस शो की फीस की बात करे तो वो 3 करोड़ रुपए के आस पास थी ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को मिली जमानत, 25 दिन के बाद अब आएंगे ‘मन्नत’

जानकारों की माने तो करीना के स्टारडम की वजह से ही पहली बार में उन्हे इतनी मोटी फीस दी जा रही थी । करीना कपूर की संपत्ति की बात करे तो उनके पास करीब 450 करोड़ रुपए की संपत्ति हैं ।

करीना लग्जरी समान की शौकीन है एक मिडल आदमी की कार की कीमत जितनी होती है उससे ज्यादा उनका महंगा हैंडबैग है । जो वह हैंडबैग इस्तेमाल इस्तेमाल करती है उसकी कीमत 10 लाख रुपए के आस पास है । उनकी सगाई की रिंग भी 75 लाख रुपए की है । जिस गाड़ी पर वह घूमती है बीएमडब्ल्यू उसकी कीमत 2 करोड़ 32 लाख रुपए है । करीना का स्विट्जरलैंड में एक जिसकी कीमत 35 करोड़ रुपए के आस पास है जब की उनके पास बांद्रा में घर है उसकी कीमत 48 करोड़ रुपए है ।

यहाँ भी पढ़िए  उर्फी की रिवीलिंग ड्रेस पर राखी सावंत ने किया कमेंट, बोलीं- ‘बहुत बड़ा..’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.