पति की पहली शादी तुड़वा दूसरी पत्नी बनी इन हीरोइन को इस वजह से अभी तक नही हुई बच्चे

पति की पहली शादी तुड़वा दूसरी पत्नी बनी इन हीरोइन को इस वजह से अभी तक नही हुई बच्चे

बॉलीवुड में प्यार और शादी अकसर चर्चा का विष्य बने रहते है । यहां पर रात रात में रिश्ते बदल जाते है , कभी दोस्त दुश्मन बन जाते है तो कभी दुश्मन दोस्त । शायद इसलिए यहां पर रिश्तों की अहमियत बहुत ज्यादा नही है । बॉलीवुड में शादी का रिश्ता भी बेहद हैरान करता है आज हम आपको उन अभिनेता से रूबरू करवाएंगे जिन्होंने शादी शुदा पुरुषो से शादी की है लेकिन कभी मां नही बन पाई ।

संगीता बिजलानी

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री रही संगीता बिजलानी अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में रही है । सुपरस्टार सलमान खान से अपने रिश्ते को लेकर संगीता बिजलानी में खूब सुर्खियां बटोरी । सलमान खान से रिश्ता टूटने के बाद संगीता ने पूर्व क्रिकेटर मोहमद अजहरुद्दीन से शादी साल 1996 में की थी अजहर की ये संगीता से ये दूसरी शादी थी । इससे पहले अजहर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था और उनके बच्चे भी है । अजहर और संगीता शादी के बाद 13 साल तक साथ रहे लेकिन उनका अपना कोई बच्चा नहीं हुआ ।

यहाँ भी पढ़िए  KRK ने ‘गहराइयां’ को बताया सॉफ्ट पॉर्न, दीपिका पादुकोण को कहा- ‘सेक्स की मल्लिका’, पढ़ें सातों ट्वीट्स

सायरा बानो

अपने जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस सायरा बानो ने सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर बल्की अपनी निजी जिंदगी को भी खूब सुर्खियों में रही । सायरा बानो उस दौर में फिल्म इंडस्ट्री 4थी सबसे महंगी एक्ट्रेस थी । 1996 में अपने कैरियर की बुलंदियों को छू रही सायरा ने प्रसिद्ध अभिनेता दिलीप कुमार से शादी की थी । हालांकि शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी आज तक सायरा बानो मां तक नही बन पाई ।

शबाना आजमी

जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी की शादी 1984 में हुई थी। शबाना से शादी करने के बाद जावेद ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था । शबाना और जावेद की शादी को 36 साल बीत चुके है लेकिन अब तक उनका कोई बच्चा नहीं है ।

यहाँ भी पढ़िए  चलती फ्लाइट में टल्ली हो गयी थी प्रियंका चोपड़ा, सुध-बुध खो कर की ऐसी हरकतें की सब शर्मा गए

हेलन

बता दे हेलन ने भी सलीम खान से दूसरी शादी की थी । सलीम और हेलन दोनो ही पहले से शादी शुदा थे । हेलन ने पहले पति को तलाक देने के बाद सलीम से दूसरी शादी करी और उनकी दूसरी पत्नी बनी लेकिन उन्हे भी संतान का सुख नही मिला । हालांकि उन्होंने बेटी अर्पिता को गोद जरूर लिया है ।

करीना कपूर खान और शिल्पा शेट्टी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है । जिन्होंने पहले से शादी शुदा इंसानों से शादी की लेकिन ये दोनो अभिनेत्रिया आज दोनो दो बच्चो की मां बन चुकी है । शिल्पा और करीना दोनो ही अपने बच्चो के साथ तस्वीरे सोशल मीडिया पर डालती रहती है । बता दे इन दोनो अभिनेत्री ने दूसरी शादी की लेकिन वक्त से मां बन चुकी है ।

यहाँ भी पढ़िए  रणवीर सिंह ने बताए सुहागरात के सीक्रेट राज, कहा- मैं काफी एनर्जेटिक था दीपिका नहीं कर पाई सहन…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.