पति के बाद शिल्पा और उनकी मां की होगी गि’र’फ्तारी, मां और बेटी निकली पूरे केस की मास्टरमाइंड ?

पति के बाद शिल्पा और उनकी मां की होगी गि’र’फ्तारी, मां और बेटी निकली पूरे केस की मास्टरमाइंड ?

राज कुंद्रा जेल में है और अब शिल्पा शेट्टी पर गि’र’फ्तारी का साया मंडराया । शिल्पा शेट्टी भी अब एक मामले में फसती नजर आ रही है । शिल्पा शेट्टी के खिलाफ 2 कंप्लेंट फाइल हो गई है । ये शिकायत लखनऊ की एक महिला ने फाइल करवाई है उसमे शिल्पा शेट्टी और उसकी मां सुनंदा शेट्टी पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया है इस महिला का आरोप है की 2 बार करके शिल्पा शेट्टी और उनकी टीम ने उनसे 2.5 ,2.5 करोड़ रुपए लिए एक फ्रेंचाइजी देने के नाम पर लेकिन आज तक वो फ्रेंचाइजी दी ही नही ।

आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी का अपना एक सलून बिजनेस भी है और इसी के चलते इस महिला ने शिल्पा शेट्टी की टीम के साथ उनके सलून की एक फ्रेंचाइजी खोलने के लिए एक करार किया था । शिल्पा और उनकी मां ने ओएसिस स्लिमिंग स्कील और सलून सपा के नाम से इस कंपनी को शुरू किया था और इसी कंपनी की एक फ्रेंचाइजी के लिए इस महिला ने शिल्पा शेट्टी की टीम को 2 पार्ट्स में 2.5, 2.5 करोड़ रुपए दिए थे ।

यहाँ भी पढ़िए  सालों बाद छलका मलाइका अरोड़ा का दर्द, कहा-उसके साथ बिस्तर में भी नहीं मिलता था सुकून…

इतने महीने हो गए ये पैसे दिए हुए इसके बावजूद इस महिला को ये फ्रेंचाइजी अभी तक मिली ही नही है । जून में ही इस महिला ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ धो’खा’धड़ी का केस दर्ज कर दिया था 2 मामले दर्ज हुए है और उसके बाद एक महीने पहले ही लखनऊ पु’लि’स ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को नोटिस भी भेजा था लेकिन जब इन दोनो की तरफ से कोई जवाब नही आया तो अब सुनने के आ रहा है जो लखनऊ की पु’लि’स है वो मुंबई में आ चुकी है शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से पूछताछ करने के लिए।

यहाँ भी पढ़िए  सालों बाद बताई नीना गुप्ता ने डायरेक्टर सुभाष घई की सच्चाई, कहा – मेरे छोटे बू’ब्स की वजह से परेशान हो कर उन्होंने….

अगर जुर्म सीध होता है तो शिल्पा शेट्टी और उनकी मां की गि’र’फ्ता’री भी को जायेंगी ये दूसरी बार है जब शिल्पा शेट्टी और उनकी फैमिली का नाम सामने आया पहले ही राज कुंद्रा तो अ’रे’स्ट हो चुके है इसके इलावा शिल्पा शेट्टी की मां ने राज के अ’रे’स्ट के बाद किसी और पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था लेकिन अब खुद शिल्पा शेट्टी और उन पर ये धोखा धड्डी का मामला दर्ज ही चुका है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.