पति गया भाड़ में मुझे जीना है , शिल्पा शेट्टी ने की वो हरकत जिसकी वजह से उन्हे लोगो ने गालियां दी

पति गया भाड़ में मुझे जीना है , शिल्पा शेट्टी ने की वो हरकत जिसकी वजह से उन्हे लोगो ने गालियां दी

सुपर डांसर में शामिल होने के बाद शिल्पा शेट्टी पहली बार सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हुई । इस बार शिल्पा शेट्टी ने अपने उस लुक का फोटो शेयर किया है जिस लुक में वो सुपर डांसर शो में इस बार नजर आई थी । साड़ी पहनी थी शिल्पा शेट्टी ने और एक दम बहुत सुंदर नजर आ रही थी । शिल्पा शेट्टी ने अपनी इन फोटोज को शेयर करने के साथ फोटो के साथ कैप्शन शेयर किया है । शिल्पा शेट्टी लिखती है कोई ऐसा फोर्स नही है जो औरत को आगे बड़ने को रोक पाए । जाहिर सी बात है शिल्पा शेट्टी गिरकर उठी है कही ना कही पति के जो केस है उसका असर शिल्पा शेट्टी पर भी हुआ है । और यही बात उन्होंने दुनिया को कही है लेकिन जिस तरह की कॉमेंट्स शिल्पा शेट्टी को अपनी इस पोस्ट पर मिल रहे है वो पड़कर ऐसा लगता है जनता ने शिल्पा शेट्टी को माफ नही किया ।

यहाँ भी पढ़िए  जज से भी नही सुना गया शालिनी का दर्द, हनी सिंह की पत्नी कोर्ट में फूट फूट कर रोई इस बात पे


एक शख्स ने कहा कमेंट्स में तुम बड़े बेशरम हो सिर उठाके चली आई तेरी भी वीडियो बना लेते और ज्यादा पैसे मिलते कितने बेशरम हो यार तुम लोग । वही एक और यूजर ने कहा मैडम वो अपने राज कुंद्रा का क्या हुआ । तो एक यूजर कहता है अरे गिरकर उठने का मतलब क्या पति ने फिर से फिल्मे बेचना शुरू कर दिया । एक और यूजर ने कहा आपकी भी उतनी गलती है जितनी आपके पति की हर एक औरत को पता होता है की उसका पति क्या काम कर रहा है ।

वही एक और यूजर ने कहा आप सही कह रही है अपने आप को उन औरतों के साथ कंपेयर भी कैसे कर रही है जो बहुत बुरी परस्थितियों से निकली है तुम जैसी औरतों की ये ड्यूटी है की जो भी औरते इस मुश्किल हालात में है उन्हे वहा से बाहर निकालने में मदद करो लेकिन तुमने तो उन्हे बर्बाद किया । तुम और राज कुंद्रा बहुत ज्यादा बेशरम हो । वही एक और यूजर ने कहा पो’र्न’स्टार पति जेल में और यहां पर सुपरडांसर में पत्नी झांसी की रानी की बातें कर रही है शरम करो आंटी । तो कुछ इस तरीके से शिल्पा शेट्टी को ट्रोल किया गया अभी तक जनता ने शिल्पा को माफ नही किया है । राज कुंद्रा फिलहाल के लिए जे’ल में है ।

यहाँ भी पढ़िए  राज कुंद्रा करवाना चाहते थे अपनी ही साली से यह गं'दा काम, उनके प्लैन B के तहत हुआ यह हैरान कर देने वाला खुलासा

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.