पति राज जे’ल में रोटियां पिस रहा है और पत्नी शिल्पा शेट्टी बिना किसी शर्म के चली पैसा कमाने

पति राज जे’ल में रोटियां पिस रहा है और पत्नी शिल्पा शेट्टी बिना किसी शर्म के चली पैसा कमाने

इंतजार की घड़ियां हुई खतम । फाइनली शिल्पा शेट्टी की एंट्री हो चुकी है । कहा जा रहा है की जो शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के अ’रे’स्ट होने के बाद से सुपरडांसर के सेट पर ही नही पहुंची है और मेकर्स को शिल्पा शेट्टी की जगह बैठने के लिए नए गेस्ट को बुलाना पड़ रहा है और साथ साथ शो का एंटरटेनमेंट बनाए रखना पड़ रहा है । ऐसे में अब खबर आई है की शिल्पा शेट्टी ने इस बार वापसी कर ली है सुपर डांसर के सेट पर ।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक शो मेकर्स ने कहा है की सुपर डांसर से 2016 से शिल्पा शेट्टी जुड़ी हुई है । ऐसे में शिल्पा शेट्टी 3 हफ्तों के लिए नही आई लेकिन इसका मतलब ये नही की शिल्पा शेट्टी की जगह किसी और सेलिब्रेटीज को लिया जाएंगा ।

यहाँ भी पढ़िए  अक्षय ने की हदें पार जानें क्यों समांथा के तलाक के बाद आधी रात को उनके घर में चोरी-छुपे घुसे

शिल्पा शेट्टी की जगह उनके लिए रखी गई है और उन्हे खुशी है की शिल्पा शेट्टी अब वापसी कर रही है । मेकर्स ने ये भी कहा है की उम्मीद है की इस सीजन के आखिरी तक शिल्पा शेट्टी शो से जुड़ी रहेंगी । शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया की राज कुंद्रा के अरेस्ट होने के बाद शिल्पा शेट्टी के लिए वापसी करना एक बहुत ही इमोशनली डिसीजन था । इसके लिए शिल्पा शेट्टी को काफी हिमत जुटानी पड़ी , लेकिन मेकर्स अब शिल्पा शेट्टी के वापसी के डिसीजन से बेहद खुश है ।


शिल्पा शेट्टी के लिए अब जो प्लेसमेंट ढूंढने का जो प्रेशर मेकर्स के ऊपर था वो अब नही रहा । शिल्पा शेट्टी ने फिर से आने का मन बना लिया है । आपको बता दे की हाल ही में शिल्पा शेट्टी के शो के जज अनुराग बासु ने भी कहा था की शिल्पा शेट्टी जल्द ही वापसी करेंगी । वो लंबे समय से इस शो से जुड़ी हुई है , ऐसे में शिल्पा शेट्टी इस तरीके से शो से अलग नहीं हो सकती । फाइनली शिल्पा शेट्टी के वापसी आने की पुष्टि शो से जुड़े एक सोर्स ने कर दी है । इसके इलावा शमिता की बहन पहले ही काम पर लोट चुकी है , वो बिग बॉस के शो का हिस्सा है वही राज कुंद्रा को अभी तक बेल नही हुई है ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख ने किया खुलासा- मैं समलैंगिक नहीं हूँ, बोले- मैं जूही, माधुरी और शिल्पा के साथ बिस्तर पर…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.