पवनदीप राजन को जीतने के बाद एक से बड़कर एक महंगे गिफ्ट मिले, कीमत सुन होश उड़जाएंगे

पवनदीप राजन को जीतने के बाद एक से बड़कर एक महंगे गिफ्ट मिले, कीमत सुन होश उड़जाएंगे

आखिर वह समय आ ही गया जिसका सबको था इंतजार । इंडियन आइडल के विजेता कोई और नहीं पवनदीप राजन और इनकी जीत से काफी लोग खुश है और इस जीत की खुशी के मौके पर इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट ने ढेर सारी मुबारक दी है । इनके लिए कंटेस्टेंट ने बहुत बड़ी पार्टी भी दी इनको और यही नही ढेर सारे महंगे गिफ्ट भी दिए । आज हम आपको उन महंगे गिफ्ट के बारे में बताएंगे जो उन्हे उनकी जीत पर उन्हे मिले ।

अरूणिता कांजीलाल

पवनदीप की सबसे अच्छी दोस्त अरुणिता कांजीलाल । इन्होंने पवनदीप की जीत की खुशी में ऑडी गिफ्ट दी । जिसकी कीमत थी 70 लाख रुपए है ।

यहाँ भी पढ़िए  शिल्पा से लेकर प्रियंका तक को खूबसूरत दिखने के लिए स'र्जरी करवाना पड़ा था महंगा , हो गई थी ऐसी हालत

शनमुखा प्रिया 

शनमुखा प्रिया ने पवनदीप को ढेर सारी मुबारक बाद दी और साथ में उन्हे प्लेटिनम ब्रैसलेट और मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया फूल सूट दिया । जिसकी कीमत 40 लाख रुपए थी ।

निहाल तोरो 

निहाल ने पवनदीप को जीतने की खुशी में एक हैंड मेड हैट गिफ्ट की । वैसे ही वो जो हमेशा पहनते हुए आए है और इस हैट की कीमत 10 हजार रुपए है

मुहम्मद दानिश

इन्होंने पवनदीप को बहुत ही अदभुद गिफ्ट दिया । दानिश ने इस खुशी के मौके पर पवनदीप को एक गिटार गिफ्ट किया जिसकी कीमत 15 लाख रुपए है ।

यहाँ भी पढ़िए  उर्फी जावेद ने बयां किया अपना दर्द, कहा- पिता मेरे साथ शा’रीरिक

सयाली कांबले 

जैसे की आप सब जानते है सयाली कांबले का फैमिली बैकग्राउंड इतना मजबूत नही है । उनके पिता एक एंबुलेंस ड्राइवर है , इसलिए सायली इतना महंगा गिफ्ट तो खरीद नही सकती इसलिए उन्होंने पवनदीप को छोटी सी गोल्ड चैन गिफ्ट की जिसकी कीमत 50 हजार रुपए है ।

सवाई भट्ट

सवाई का गिफ्ट भी बाकी कंटेंसेंट के मुकाबले काफी अदभुत था । उन्होंने पवनदीप को अपना राजस्थानी ट्रेडिशनल ड्रेस गिफ्ट किया जो इन्होंने खास तौर पर राजस्थान से बनवाया था और इस ड्रेस की कीमत थी 1 लाख रुपए थी।

अंजली गैकावाड

ये शो से भले ही निकल गई हो लेकिन इनका पवनदीप के साथ काफी अच्छा लगाव था । ग्रैंड फिनाले के एपिसोड में ये पवनदीप को सपोर्ट करती हुई दिखाई दी थी । इन्होंने पवनदीप को जीत की खुशी में चश्मा दिया जो काफी महंगा था जिसकी कीमत 2 लाख रुपए थी ।

यहाँ भी पढ़िए  रणवीर सिंह ने जब अनुष्का के प्राइवेट पार्ट पर किया भद्दा कमेंट, शर्म से झुका एक्ट्रेस का चेहरा

आशीष कुलकर्णी

आशीष और पवनदीप दोनो की बहुत अच्छी दोस्ती है । इन्होंने पवनदीप को नाइक के जूते दिए जिसकी कीमत 2.5 लाख रुपए थी ।

आप हमे अपनी राय दे किसका आपको सबसे महंगा गिफ्ट लगा और यह भी कॉमेंट करके बताए क्या आप पवनदीप की इस जीत से खुश है । अगर यह आर्टिकल आपको अच्छा लगा हो तो इसे लाइक और शेयर करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.