पवित्र रिश्ता 2.0 के नए मानव को फैंस ने बॉयकॉट करने की मांग हुए बुरी तरह से ट्रोल, कहा इसे कोई मत दो रोल जानिए पूरा मामला

पवित्र रिश्ता 2.0 के नए मानव को फैंस ने बॉयकॉट करने की मांग हुए बुरी तरह से ट्रोल, कहा इसे कोई मत दो रोल जानिए पूरा मामला

टीवी शो पवित्र रिश्ता के बारे में तो हर कोई जानता होगा , उस शो में किरदार निभाने सबके चाहने वाले सुष्णत सिंह राजपूत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने इस शो में अपनी भूमिका निभाई थी । लोगो ने उस शो को बहुत पसंद किया था , अब वह दोबारा से जल्द ही टीवी स्क्रीन पर देखने को मिलेगा । लेकिन इस बार काफी कुछ पहले से बदला बदला मिलेगा , इस शो का नाम अब पवित्र रिश्ता 2.0 होगा । इस शो में अब एक्टर की किरदार निभाने वाले बदले मिलेंगे । सुशांत सिंह राजपूत की जगह अब कोई और उनका किरदार निभायेंगे, लेकिन सुशांत के फैंस नही चाहते की उनकी जगह कोई और इस शो में उनका किरदार निभाए । आइए जानते है क्या है पूरा मामला ।

यहाँ भी पढ़िए  जानिए क्यों लोग कह रहे हैं कि कैटरीना कैफ से जलती हैं दीपिका पादुकोण

पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग शुरू हो गई हैं । सीरियल के किरदार में अर्चना यानी अंकिता लोखंडे दिखाई दे रही हैं , वही मानव का किरदार निभाने वाले शाहीर शेख निभा रहे हैं । इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत सीरियल में मानव का कैरेक्टर पले करते थे , इसी से उन्हे एक पहचान मिली थी , लेकिन सुशांत अब इस दुनिया में नही रहे । वैसे में ही मानव का किरदार शाहीर शेख को दिया गया ।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट पवित्र रिश्ता 2.0 

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट पवित्र रिश्ता 2.0 , उनके फैंस नही चाहते सुशांत सिंह की जगह कोई और नहीं ले सकता । हमारा मानव सुशांत ही हैं । फैंस ने बहुत सारे किए ट्वीट इस शो की बॉयकॉट करने के लिए ।

यहाँ भी पढ़िए  माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन ने कभी एक साथ नहीं की कोई फिल्म, पहली बार वजह आई सामने

टेलविजन का शो पवित्र रिश्ता जो 5 साल तक लगातार चला था और लोगो के दिलो में जगह बनाई थी , एक बार फिर छोटे परदे पर लौट कर आ रहा हैं । जी हा दर्शको के लिए एक बार फिर से उनके लिए खुश खबरी हैं । पवित्र रिश्ता 2.0 एक बार फिर एक नए अवतार के साथ दर्शको के बीच आ रहा हैं ।

धारावाहिक की शूटिंग भी शुरू कर दी गई हैं । साल 2009 ने शुरू इस धारावाहिक ने अंकिता लोखंडे और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया था । इस धारावाहिक अंकिता और सुशांत की जोड़ी को लोगो ने खूब प्यार दिया था । हालांकि सुशांत तो अब इस दुनिया में नही रहे । ऐसे में धारावाहिक मानव के रूप में शाहीर शेख नजर आने वाले हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  दो महीने बाद नम आंखों से घर लौटे राज कुंद्रा, शिल्पा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

इसके इलावा शो में रणदीप राय और आशिमा वरदान भी अहम किरदार में नजर आएंगे । सोशल मीडिया पर इनकी पिक्चर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं । सुशांत राजपूत को याद कर फैन इमोशनल हो रहे हैं । वही शाहीर शेख बहुत ट्रोल हो रहे हैं ।

हम भी यही उम्मीद करते हैं जिस तरह पहले सुशांत सिंह और अंकिता की जोड़ी को प्यार दिया गया था पवित्र रिश्ता में तो अब पवित्र रिश्ता 2.0 में शाहीर शेख और अंकिता की जोड़ी को भी प्यार दिया जाए ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.