पूनम पांडे ने राज कुंद्रा को लेकर किया खुलासा , कहा उनकी बात नही मानी तो मेरे साथ गंदा काम जबरदस्ती करता था

पूनम पांडे ने राज कुंद्रा को लेकर किया खुलासा , कहा उनकी बात नही मानी तो मेरे साथ गंदा काम जबरदस्ती करता था

राज कुंद्रा के केस में एक और खुलासा हुआ है , इस केस का खुलासा पूनम पांडे ने किया है ।पूनम पांडे ने एक लीडिंग न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए कहा है की मुझे ध-म-का-या गया था और फोर्स किया गया था जो कॉन्ट्रैक्ट मुझे दिया उसे साइन करने के लिए । इस कॉन्ट्रैक्ट में लिखा था की मुझे उनके हिसाब से ही शूट करना हैं , उनके हिसाब से ही पोज करना है और जैसा वो शूट करवाना चाहते है वैसा ही मुझे करना पड़ेगा।

अगर मैने ऐसा नहीं किया तो मेरा जो प्रा-इवेट विडियोज और फोटोज जो उनके पास है उसे लीक कर देंगे । जब मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का मन नहीं बनाया था तो आगे बड़ाना चाहती थी इस कॉन्ट्रैक्ट को , तो उन्होंने मेरे फोन नंबर को लीक कर दिया।

यहाँ भी पढ़िए  ये हैं बॉलीवुड के वो सितारे जो शराब तक को नहीं लगाते हैं हाथ

आपको बता दे की तब खबर आई थी पूनम पांडे की वीडियो के साथ में राज कुंद्रा ने पूनम का मोबाइल नंबर भी उसमें दिखाया था अपने ऐप पर शेयर कर दिया था और उसमे यह भी लिखा था “आप मुझे कॉल करो मैं आपके लिए कपड़े भी उ-ता-रूंगी” ।

पूनम पांडे कहती है ऐसा करने के बाद मुझे आज भी याद है गलत और अ-पति-जनक कॉल्स आने लगे थे , पूरी पूरी रात मेरे फोन कॉल बजते थे । मैं पूरी रात ड-री और स-हमी रहती थी , इस दौरान मुझे अपना घर छोड़ना पड़ा था । क्योंकि मुझे डर था कोई मेरे घर आकर मुझे कुछ कर न दे ।

यहाँ भी पढ़िए  शिल्पा को घर पर गणपति लाना पड़ा महंगा , आखिर लोगो ने क्यू दी उन्हे गलियां जानिए

इन कॉल्स में मुझे अलग अलग तरीके की सर्विस देने कहा जाता था और बहुत ही भ-द्दी बाते उस मैसेजेस में लिखी होती थी । मैं बहुत डर गई थी ।

पूनम पांडे इसके आगे बताया की ये बाते मैं इसलिए बोल रही हूं , क्योंकि मेरे साथ भी गल-त हुआ है , और मैं मानती हु और भी लड़किया है जिनके साथ गल-त हुआ होगा मेरे बोलने से उन लड़कियों को बोलने की हिम्मत मिले और वह सामने आ सके और सच्चाई का खुलासा करे ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.