प्रियंका चोपड़ा और शारूख खान को मिली थी एक नई जिंदगी शूटिंग करते हुए बाल बाल बचे, जानिए ऐसा क्या हुआ था

प्रियंका चोपड़ा और शारूख खान को मिली थी एक नई जिंदगी शूटिंग करते हुए बाल बाल बचे, जानिए ऐसा क्या हुआ था

बॉलीवुड की मशहूर हस्ती प्रियंका चोपड़ा और शारूख खान को तो हर कोई जानता होगा । उन दोनो ने एक से एक मूवी हिट दी हैं । इन दोनो ने अपने काम से बहुत से लोगो का दिल जीता हैं , लोग इनके हर स्टाइल को कॉपी करते हैं । आपको बता दे प्रियंका चोपड़ा और शारूख खान ने एक साथ ‘डॉन’ फिल्म में काम किया था । यह मूवी हिट भी रही थी लोगो ने इसे खूब पसंद भी किया था । एक चौकाने वाली बात शायद ही आप जानते होगे तो वह बात यह हैं की 17 साल पहले की बात हैं जब इन्हें नई जिंदगी मिली थी वो कैसे इनके कुछ ही दूरी पर एक बहुत भ-यं-क-र ध-मा-का हुआ था , यह उस समय बाल बाल बचे थे । आइए आपको इस बारे में यह पूरा किस्सा सुनाते हैं असल में क्या हुआ था ।

यहाँ भी पढ़िए  अभिषेक बच्चन है 10 साल की बच्ची के पिता, पर अब होने वाले हैं पत्नी ऐश्वर्या से अलग जानिए वायरल खबर की सच्चाई

प्रियंका चोपड़ा रेडिफ डॉट कॉम के एक इंटरव्यू में यह किस्सा बताते हैं और कहती हैं यह बात 2004 की हैं जब मैं मेरे साथ शारूख खान, सेलिना जेटली,जायद खान के कंसर्ट में जा रहे थे जो की यूएसए, यूके में था रास्ते में श्रीलंका भी पड़ता था हमारे । जैसे बाकी देशों की स्थिति सही थी तो वही श्रीलंका के बौद्ध भिक्षु उनके इस कंसर्ट से खुश नही थे ।

उसके बाद प्रियंका चोपड़ा बताती है की यह जो कंसर्ट था उस दिन बोधू भिक्षु के एक बहुत फेमस साधु की पुण्यतिथि थी इस वजह से वह खुश नही थी । उसके बाद प्रियंका बताती हैं की जब ध-मा-का हुआ तो मुझे एक दम शॉ-क्ड करके रख दिया । पहले मुझे लगा यह कोई स्मोक बॉ-म्-ब होगा , लेकिन बाहर जाके देखा तो बहुत इधर उधर ला-शे तक पड़ी थी । पुलिस भीड़ को मैनेज कर रही थी ,लोग इधर उधर भाग रहे थे ।

यहाँ भी पढ़िए  जब ऋतिक रोशन की डेब्यू फिल्म 'कहो न प्यार है' हिट होते ही, राकेश रोशन पर चल गई थीं गोलियां

फिर प्रियंका कहती हैं की शारूख खान और मैं उस समय बैक स्टेज पर गए थे कपड़े चेंज करने के लिए , क्योंकि हम डांस कर रहे थे और सीक्वेंस की वजह से हमे कपड़े चेंज करने पड़ते हैं ।


सके बाद प्रियंका बताती हैं की मुझे अच्छे से कन्फर्म नही हैं की वह स्मोक बॉ-म्-ब था या असली बॉ-म्-ब था मैने इस बारे में जानने की बहुत कोशिश की मुझे किसी ने नहीं बताया । मैने बैकस्टेज जाने की कोशिश की तो शारूख खान सहित सैफ, सोलिना , जायद आपस में इन सबके बारे में बाते कर रहे थे । मैके इसके बारे में पूछा यह कैसे हुआ हैं और क्या था , तो उन्होंने मेरी बातो को इग्नोर कर के मुझे गाड़ी में बिठा दिया और कोलंबिया एयरपोर्ट छोड़ दिया ।

यहाँ भी पढ़िए  रेखा के साथ मैंने एंजॉय किया और... इमरान खान ने खुद सुनाए अफेयर्स के किस्से

प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में जानने की बहुत कोशिश की जब वह घर पहुंची तो उन्होंने पता लगा की शारूख खान और उनके सहित बाकी लोगो के 6 फीट की दूरी से ही यह ध-मा-का हुआ था । प्रियंका चोपड़ा का कहना हैं की उन्हे एक नई जिंदगी मिली हैं उन्होंने कभी इतनी नजदीक से अपनी मौ-त को देखा था । यह बाते सोच सोच कर प्रियंका चोपड़ा स-द-मे में चली गई और बहुत ज्यादा बीमार हो गई । उन्होंने घर जाके उन सब की प्रार्थना की जिन्होंने अपने और अपने परिवार को खोया था उस हा-द-से में

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.