प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई से अपना बोरी बिस्तरा समेट लिया और बेच दिए अपने कई करोड़ो के बंगले , वजह जान कर हैरान हो जाओगे

प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई से अपना बोरी बिस्तरा समेट लिया और बेच दिए अपने कई करोड़ो के बंगले , वजह जान कर हैरान हो जाओगे

प्रियंका चोपड़ा का तो हर कोई जानता है , उन्होंने कई फिल्मे करी है अक्सर वह फिल्मे हिट भी रही है । आजकल प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में छाई हुई है , प्रियंका चोपड़ा ने पिछले कुछ महीनों में अपनी मुंबई की कुछ प्रॉपर्टी को बेचा है । 2021 शुरू होने से अब तक प्रियंका चोपड़ा ने करोड़ो की प्रॉपर्टीज बेची है , 3 ये प्रॉपर्टीज है प्रियंका चोपड़ा ने इन गिने चुने महीनो में बेच दी है । अब सवाल ये है प्रियंका चोपड़ा ने सालो तक मेहनत करके इन प्रॉपर्टीज को खरीदा था उन प्रॉपर्टीज को एक झटके में क्यू बेच दिया । और सबसे बड़ी बात तब जब मुंबई में प्रॉपर्टीज की मार्केट गिरी हुई है ।

यहाँ भी पढ़िए  सैफ और अपने सेक्स लाईफ को लेकर अभिनेत्री करीना कपूरने किया बडा खुलासा, कहा” सैफ रात को बहोत जोर से करता..

प्रॉपर्टीज की वैल्यू तेजी से गिरी है , जब वैल्यूज कम है प्रॉपर्टी की तब लोग उस टाइम प्रॉपर्टी में निवेश करते है । बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगो ने इस वक्त प्रॉपर्टी खरीदी है । ऐसे में इस समय नुकसान खाकर प्रियंका चोपड़ा ने प्रॉपर्टीज क्यों बेची , ये भी एक बहुत बड़ा सवाल है ।

अंधेरी वेस्ट के वरस्युआ में राज क्लासिक नाम की बिल्डिंग में प्रियंका चोपड़ा के 2 फ्लैट्स है , इन दोनो फ्लैट्स का 7 करोड़ रुपए में सौदा किया गया है । राज क्लासिक के 7th फ्लोर पर 800स्क्वायर फीट का एक फ्लैट है जो 3 करोड़ रुपए में बिका । उसी फ्लोर पर एक और फ्लैट है जिसके एरिया की बात करे तो 1200स्क्वायर फीट है वो 4 करोड़ रुपए में बिका।

यहाँ भी पढ़िए  जब जूही चावला को लोग कहते थे कि उन्होंने पैसो के लिए बूढ़े से कर ली शादी, सच्चाई कुछ और निकली

इसके इलावा लोखंडवाला में प्रियंका चोपड़ा का एक फ्लैट था छोटा सा ये फ्लैट था जिसे इसी साल फरवरी में प्रियंका ने 2 करोड़ रुपए में बेचा था । कुछ इसी तरह से प्रियंका चोपड़ा ने एक के बाद एक अपनी प्रॉपर्टीज को बेचा है , इसके पीछे क्या कारण है क्या यहां से प्रॉपर्टीज बेचकर अब यूएस (US ) में आलीशान बंगला बनवा रही है , या उनका वापिस मुंबई आने का कोई इरादा नहीं है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब ज्यादा काम नही करने वाली है इसलिए यह सब प्रॉपर्टी बेच दी है , अभी कोई बात इस बारे में अच्छे से सामने नहीं आई है ।

यहाँ भी पढ़िए  शिल्पा पर बॉलीवुड ने तोड़ी अब चुप्पी 12 दिन बाद कुछ ऐसा कहा जिसे सुन आप हैरान होजाएंगे

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.