प्रेम चोपड़ा की बेटी की सुंदरता के सामने बॉलीवुड की सब एक्ट्रेस है फीकी, फोटो देख हैरान होजाएंगे

प्रेम चोपड़ा की बेटी की सुंदरता के सामने बॉलीवुड की सब एक्ट्रेस है फीकी, फोटो देख हैरान होजाएंगे

बॉलीवुड फिल्मों में जितना अहम किरदार एक हीरो का होता है उतना ही विलेन का भी होता है । फिल्मी दुनिया में कई विलन आए और चले गए लेकिन उनके बच्चे कहा है और क्या कर रहे है इस बात की खबर बहुत कम लोगो को होती है । ऐसे ही एक शख्स है जो पुरानी फिल्मों ज्यादातर खलन्यायक की भूमिका में नजर आए थे और वह एक्टर प्रेम चोपड़ा ।

आज भी विलेन की लिस्ट में प्रेम चोपड़ा का नाम सबसे ऊपर आता है । प्रेम चोपड़ा को तो सब जानते है लेकिन कभी आपने उनकी बेटियों के बारे में सुना है । आज हम आपको प्रेम चोपड़ा की बेटियों के बारे में बताएंगे । जिनके बारे में आपने पहले कभी नही सुना होगा । प्रेम चोपड़ा असल जिंदगी में बहुत ही साधारण व्यक्ति है । प्रेम चोपड़ा की 3 बेटियां है और तीनों अपनी जिंदगी में बहुत खुश है । 2 बेटियों के बच्चे भी है लेकिन प्रेम चोपड़ा का पूरा परिवार लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करता है । प्रेम चोपड़ा की 3 बेटियां है जिनका नाम रितिका, पुनीता और प्रेरणा है ।

इस के साथ ही आपको बता दे प्रेम चोपड़ा की छोटी बेटी प्रेरणा किसी एक्टर से कम नही है । जो बॉलीवुड से कोसों दूर है । इन्होंने एक्टर शरमन जोशी से शादी की थी । वही इनकी दूसरी बेटी पुनीता है जिन्होंने एक्टर विकास भल्ला से शादी की और तीसरी बेटी की बात करे तो कृतिका उनकी शादी डिजाइनर राहुल नंदा से हुई थी ।

खूबसूरती में आज की एक्ट्रेस को मात देने वाली प्रेरणा चोपड़ा ने एक्टर शर्मा जोशी से जून 2000 को गुजराती रीति रिवाज से शादी की थी । शरमन ने मराठी और गुजराती से अपने अभिनेय की शुरुवात की थी । इसके बाद उन्होंने फिल्म 3 इडियट्स में राजू का किरदार निभाकर दर्शको को दिलो में खास जगह बनाई और इसके साथ ही प्रेरणा एक बिजनेस वूमेन भी है । दोनो एक दूसरे की कंपनी खूब अच्छे से जीते है । फिल्मों में भले प्रेरणा काम ना करती हो लेकिन उनकी राय शरमन हमेशा लेते है। ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.