फिल्म को हिट कराने के चक्कर में इस हद्द तक गिर गई ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस , टॉप उतार कर दिए ऐसे hot सीन

फिल्म को हिट कराने के चक्कर में इस हद्द तक गिर गई ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस , टॉप उतार कर दिए ऐसे hot सीन

फिल्मों और वेबसरीज में आजकल जम कर बोल्ड सीन्स की भरमार है । गंदी बात और मस्तराम जैसी सीरीज में जम कर बोल्ड सीन्स डाले गए है । डार्क वेब सीरीज और फिल्मों को दर्शक भी खूब पसंद करते है । तो वही कुछ वक्त पहले बॉलीवुड अभिनेत्री की बोल्ड फिल्मों में टॉपलेस सीन देने की वजह से इंडस्ट्री में काफी बड़ा बवाल मच गया था । जी हा उस वक्त इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस ने अपने फिल्मों में बेझिजक टॉपलेस सीन देकर सुर्खिया बटोरी थी । चलिए आपको बताते है वह कोन सी एक्ट्रेस है जिनकी हम बात कर रहे है ।

करीना कपूर खान

बता दे एक्ट्रेस वैसे तो अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है लेकिन सैफली खान के साथ फिल्म कुर्बान में काम करते हुए एक्ट्रेस ने टॉपलेस सीन दिए थे । जिस पर काफी ज्यादा बवाल हुआ था ।

यहाँ भी पढ़िए  नोरा बोली बॉलीवुड में काम पाने के लिए बेचना पड़ता है अपना जिस्म,अपनी आपबीती सुनाते हुए खोले काले राज…

उदिता गोस्वामी

बॉलवेल्ड अभिनेत्री उदिता गोवस्वमी इमरान हाशमी के साथ जहर और अक्सर फिल्म में काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स देने के बाद से चर्चा में आई थी । साल 2003 में उदिता ने फिल्म पाक से डेब्यू किया था उस वक्त की ये फिल्म बोल्ड सीन को लेकर खूब चर्चा में रही थी । इसके बाद साल 2005 में उदिता ने जहर फिल्म में इमरान हाशमी के साथ काम किया था । फिल्म में उदिता ने इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड और टॉपलेस सीन दिए थे ।

शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड में शर्लिन चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस है जिनकी न्’यू’ड अवतार ने सबको हैरान कर दिया था । बता दे फिल्म का’मा’सूत्र 3डी में शर्लिन चोपड़ा ने न्’यू’ड सीन्स दे कर खूब चर्चाएं बटोरी थी । तो वही उनकी फिल्म का’मा’सूत्र में ऐसे अनोखे अंदाज को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया था लेकिन बोल्डनेस की सारी हदें पार करने के बाद भी शर्लिन चोपड़ा को बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नहीं मिली ।

यहाँ भी पढ़िए  कई मर्दों संग अफ़ेयर, 46 की उम्र में भी कुंवारी, अब तीसरी बार बिन ब्याही मां बनी सुष्मिता…

सनी लियोनी

आपको बता दे अपनी हर फिल्म में सनी लियोनी काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स देती है । फिल्म रागिनी एमएमएस , मस्तीजादे , जिस्म जैसे फिल्मों में सनी लियोनी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार की हुई है । तो वही अपनी फिल्मों में टॉपलेस हो कर से’क्सु’अ’ल सीन्स देकर भी सनी ने खूब ज्यादा सुर्खिया बटोरी है ।

नेहा धूपिया

भले ही नेहा धूपिया बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन एक वक्त ऐसा था जब मॉडलिंग के जरिए नेहा धूपिया ने फिल्मों में कदम रखा था । फिल्म कयामत , गरम मसाला और जूली जैसी फिल्मों में टॉपलेस हो कर काफी बड़ा बवाल मचाया था और इसके बाद से नेहा धूपी बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब राखी सावंत ने किया कंडोम का प्रचार तो एक व्यक्ति ने कहा इसे कैसे यूज करते हैं , तो बदले में दिया उसे यह जवाब

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.