“बन के तमाशा जग को हंसाया” दुनिया को हंसाने वाले राजपाल यादव आज हुआ भावुक याद करके वह पुराने दिन

“बन के तमाशा जग को हंसाया” दुनिया को हंसाने वाले राजपाल यादव आज हुआ भावुक याद करके वह पुराने दिन

फिल्म इंडस्ट्री के कैरेक्टर अपनी स्ट्रगलिंग डेज को याद करके हुए इ-मो-श-न-ल । यह एक्टर वो हैं जो अपनी एक्टिंग से लोगो को हमेशा हसाते हैं , जिस फिल्म में भी इनका रोल छोटा हो या बड़ा यह एंटरटेन करने से नही चूकते हैं । मैं बात कर रहा हूं राजपाल यादव की । राजपाल यादव ने अपने स्ट्रगलिंग डेज को याद करते हुए बताया हैं की कैसे जब ये इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने आए थे तब इनके पास कुछ नही था ।

स्ट्रगलिंग के समय में बहुत कुछ देखा

जेब में पैसे नही थे , पेट भरने को खाना नही था । इनके पास था तो सिर्फ और सिर्फ टैलेंट , लेकिन टैलेंट को इतना जल्दी प्लेटफार्म मिलता कहा हैं । इस प्लेटफार्म तक पहुंचने के लिए उन्हे कई राते प्लेटफार्म पर गुजारनी पड़ी है , और मुंबई के कितने ही प्रोडक्शन हाउस के चक्कर लगाए हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  इस आलीशान फार्म हाउस में ही सलमान खान को खाया था सांप, देखिए फॉर्महाउस के अंदर की खूबसूरत फोटो

इन्होंने मुंबई की सड़को को पैदल पैदल नापा है , क्योंकि इनके पास रिक्शा के पैसे भी नहीं होते थे । और आज ये अपने एक एक इवेंट के लिए और फिल्मों के लिए लाखो रुपए चार्ज करते हैं ।

राजपाल यादव ने अपने स्ट्रगलिंग डेज को याद करते हुए बताया की कुछ लोग अगर नही होते , और उन्हे सपोर्ट नहीं करते तो शायद इस इंडस्ट्री में रहते ही नही । उन लोगो का साथ था इसलिए वो इस कठिन समय को पर कर पाए हैं ।

एक बार तो जे-ल जाना पड़ा

राजपाल यादव ने बताया की शुरुवात में जैसा काम जितना छोटा काम मिलता था , मैं उस काम को लेलिया करता था । आपको बता दे एक टाइम ऐसा था जब राजपाल यादव को 5 करोड़ के प्लॉट के चक्कर में जे-ल जाना पड़ा था । महीनो वो जे-ल में काट कर आए यह बात 2017,2018 की हैं , और वह समय उनके लिए मुश्किल भरा समय था ।

यहाँ भी पढ़िए  जब फंस गई थी ऐश्वर्या राय की ड्रेस, अमिताभ बच्चन ने ऐसे की ठीक

अगर उनकी वर्कफ्रंट की बात करे तो राजपाल यादव अभी फिल्म hungama 2 में नजर आने वाले हैं । राजपाल यादव को इंडस्ट्री के काम करते हुए इतने साल हो गए, अब जा कर राजपाल यादव ने अपना नाम बदला है और उन्होंने अपने नाम में अपने पिता का नाम जोड़ा हैं । उनका कहना है की मैं चाहता हु की ये मेरी सक्सेस है जो कुछ भी मैने नाम कमाया हैं , वो मेरे पिता को डेडिकेट कर पायु इसलिए उन्होंने अपने नाम के साथ अपने पिता का नाम जोड़ दिया हैं । अब उनका नाम लिया जाएंगा राजपाल नोरंग यादव । आपको बता दे चुप चुप के और भूल भुलैया जैसे फिल्मों में राजपाल यादव ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगो को बहुत हसाया हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ से कम नही है उनके भाई अजिताभ का जलवा, ठाठ से विदेश में जीते है जिंदगी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.