बहन करिश्मा और करीना कपूर को इस वजह से नापसंद है रणबीर कपूर का प्यार आलिया भट्ट

बहन करिश्मा और करीना कपूर को इस वजह से नापसंद है रणबीर कपूर का प्यार आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते दिनों कई सारे ऐसे सेलिब्रिटी रहे जिन्होंने शादी करली । अब इस लिस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी शामिल हो चुका है । दोनो जल्द ही शादी करने वाले है , दोनो की मजबूत रिश्ते के साथ साथ आपको बता दे की आलिया भट्ट कपूर सिस्टर के साथ भी काफी अच्छा रिश्ता शेयर करती है । आपको बता दे कई बार ऐसी खबरे भी सामने आई की करीना , करिश्मा के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ समय बिताती हुई भी नजर आती है । दरासल दोनो की बीच अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है । जिस तरह कपूर बहने साथ समय बिताती है उसी तरह वह आलिया भट्ट के साथ भी समय बिताते है । चलिए आपको बताते है की कपूर बहने और आलिया भट्ट का आपस में कैसी बॉन्डिंग है ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख की पार्टी में कंधे से सरक गया मलाइका अरोड़ा की बहन का ब्लाउज़, भरी महफ़िल में दिख गया वो सबकुछ जो नही दिखना चाहिए था -VIDEO

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर आलिया भट्ट पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में है और इस बात में किसी को भी कोई भी परहेज नहीं है । इन दोनो के फैंस अपने चहीते स्टार्स अब बेसब्री से इंतजार कर रहे है । पिछले 2 सालो से रणबीर और आलिया की शादी कयास लगाए जा रहे है अब माना जा रहा है की इस साल दोनो शादी कर सकते है । इसी दौरान कपूर सिस्टर और आलिया भट्ट की बॉन्डिंग को लेकर कई सवाल उठते रहते है । आपको बता दे आलिया भट्ट और नीतू कपूर आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है तो वही ऋषि कपूर के जाने के बाद भी आलिया भट्ट ने नीतू कपूर को काफी ज्यादा इमोशनल सुपोर्ट दिया था ।

बॉलीवुड की कपूर सिस्टर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है लेकिन हाल ही में करिश्मा कपूर से जब उनके भाई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से जुड़ा ये सवाल किया गया तब वो चुप्पी साद गए वही करीना कपूर ने एक बार खुल कर आलिया भट्ट पर अपनी राय रखी थी । फिलहाल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबर कई सालो से उड़ रही है लेकिन महामारी के चलते इस शादी को टाला जा रहा है । दरासल हाल ही में करिश्मा कपूर रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आई तब उन्होंने कपूर फैमिली ट्री के बारे में सब कुछ बताया । करिश्मा ने शो में पृथ्वीराज कपूर से लेकर रणवीर तक की गिनती की लेकिन इस बीच करिश्मा कपूर के बगल में बैठे अनुराग बासु ने उन्हे टोका और आलिया भट्ट का नाम भी उन्हे लेने के लिए कह दिया । उन्होंने मजाक में कहा शायद वो आलिया का नाम लेना भूल गई है ।

यहाँ भी पढ़िए  तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस नई एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे , कहा परदे के पीछे मेरे साथ होता था ऐसा

अनुराग की ये बात सुनकर एक्ट्रेस ने उन्हे मुंह बंद रखने का इशारा करके हसने लगी । करिश्मा ने अभी इस मसले पर फिलहाल कुछ नही कहा तो वही काफी विद करण में करीना और आलिया जब गेस्ट बन कर आई थी तब करीना ने कहा था आलिया का कपूर फैमिली का हिस्सा बनना उनके लिए बेहद ही खुशी की बात होगी । कपूर बहने आलिया भट्ट को भले ही कुछ कहे या ना कहे लेकिन उनकी गर्ल्स गैंग में आलिया भट्ट अब शामिल हो चुकी है । सभी लोगो के साथ आलिया भट्ट की तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है । बता दे आलिया और रणवीर काफी सालो से एक दूसरे की डेट कर रहे है और अब तो वह लिव इन रिलेशन में भी रहने लगे है ।

यहाँ भी पढ़िए  TMKOC की इस नई एक्ट्रेस की सुंदरता के सामने बबिता जी भी हैं फीकी, इनकी यह बोल्ड फोटो हो रही हैं वायरल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.