बिग बॉस की कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने आखिर कर ही दिया अपनी शादी का खुलासा , इस वजह से उन्होंने की थी सीक्रेट शादी

बिग बॉस की कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने आखिर कर ही दिया अपनी शादी का खुलासा , इस वजह से उन्होंने की थी सीक्रेट शादी

सपना चौधरी को तो हर कोई जानता होगा । सपना चौधरी को हरियाणा की शान जाना जाता हैं , वह एक डांसर रह चुकी हैं । सपना चौधरी ने जिंदगी में बहुत मेहनत की हैं , जब वह डांस करती थी तो लोग उन्हे बहुत ताने देते थे । लेकिन आज उन्हाइन ऐसा नाम कमा लिया हैं , बॉलीवुड तक उनका नाम हैं । हाल ही में वह बिग बॉस की कंटेंस्टेंट रह चुकी हैं । सपना चौधरी का कैरियर बिग बॉस से उठना शुरू हुआ , दुनियाभर में लोग उन्हे जानने लगे । आज वह एक इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुका हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान को हेमा मालिनी बिल्कुल पसन्द नही करती थी, SRK की ये आदत थी बिल्कुल बर्दाश्त से बाहर

सपना चौधरी का यह सफर इतना भी आसान नहीं था जितना हम सोचते हैं , उनके इस सफर में बहुत मुश्किलें आई । लोगो के ताने मिले । लेकिन उन्होंने हार नही मानी और उनका यह सफर एक छोटे डांसर से बॉलीवुड का सफर बहुत सुहाना रहा।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं । वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर। उन्हे जब भी कोई मौका मिलता हैं अपने फैंस से बात करने का तो वह अपने फैंस से बात करती रहती हैं । हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लोगो से क्वेश्चन पूछे थे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा, उन्हे बहुत अच्छे ढंग से उनका जवाब दिया

यहाँ भी पढ़िए  फैशन के मामले में बेजोड़ है नीता अंबानी की पसंद , खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस की देती है टक्कर

अपनी शादी की डेट का कर दिया खुलासा

सपना चौधरी से उनकी निजी जिंदगी के बारे में बहुत से क्वेश्चन पूछे जिनका उन्होंने बहुत सही तरीके से जवाब दिया । लेकिन किसी ने यह भी पूछ लिया कि मैम अपनी मैरिज की डेट बताओ क्या हैं , तो दूसरे ने पूछा की आप अपने हसबैंड को किस नेम से बुलाते हो प्यार से । तो उन सबका जवाब देते हुए उन्होंने बताया की उनकी शादी 24 जैन 2020 को हुई , और वह पति को प्यार से पति ही बुलाती हैं ।

पति में बताई अच्छी क्वालिटी

जब उनके फैंस ने सपना चौधरी से पूछा की आपके पति में वह कोनसी क्वालिटी हैं जो आपको बहुत पसंद हैं तो उन्होंने बताया वह जा-न-व-रो को बहुत पसंद करते हैं । उनकी यह क्वालिटी उन्हे बहुत अच्छी लगती हैं । सपना ने जिनका जवाब नही दिया तो उनसे बदले में माफी मांगी और कहा जितना मुझसे हो सका मैने जवाब दिए , लेकिन जिनको नही दे पाई जवाब उनसे माफी मांगती हु ।

यहाँ भी पढ़िए  बच्चों को पैदा करने के मामले में ये एक्टर्स है बहुत ही आगे, किसी के 4 तो किसी के है 6 बच्चे

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.