बिग बॉस-15 को नही होस्ट करेंगे इस बार सलमान खान, उनकी जगह यह एक्टर करेंगे होस्ट

बिग बॉस-15 को नही होस्ट करेंगे इस बार सलमान खान, उनकी जगह यह एक्टर करेंगे होस्ट

बिग बॉस शो तो हर किसी ने देखा होगा । यह शो जब भी आता था तो हमेशा से ही टीआरपी में रहता था । बिग बॉस को लेकर आज कल कुछ सुर्खियों में चल रही हैं की , आने वाले बिग बॉस 15 को सलमान खान होस्ट नही करेंगे । आइए जानते है पूरा मामला ।

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 को लेकर फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं की हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान होस्ट करेंगे । वही शो से बड़ी अपडेट खलबली मचा रही हैं की शो के होस्ट करने वाले सलमान खान इस बारी शो में नही दिखेंगे । बताया जा रहा हैं की ओटीटी पर 6 हफ्ते चलने वाले बिग बॉस को सलमान होस्ट नही करेंगे । खबर हैं यह शो वुट ‘VOOT’ एप पर शुरू हो जाएंगा । टीवी पर इसे बाद में प्रीमियर किया जाएंगा ।

यहाँ भी पढ़िए  जब रात के ढाई बजे शाहरुख खान पहुंच गए थे जूही चावला के घर और करने लगे थे ऐसी डि’मांड

बिग बॉस 15 में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता हैं

सेलेब्स से पहले घर में कम्नर्स मारेंगे एंट्री । वोटिंग के जरिए कॉमनर्स होगे फाइनल । बिग बॉस के शो को काफी पसंद किया जाता हैं । शो के अपकमिंग सीजन का फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । शो को लेकर रोज एक नया अपडेट आता हैं , बिग बोस में सेलेब्स के साथ साथ कमोनर्स भी आने वाले हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स प्लैन कर रहे हैं , की कमोनर्स जो भी ऑडिशन के जरिए सिलेक्ट होगे उन्हे पहले घर में रखा जाएंगा ।

यहाँ भी पढ़िए  OMG: आर्यन को जेल भेजने वाले अधिकारियों पर शाहरुख़ लेंगे लीगल ए’क्श’न? कर रहे बड़ी तैयारी..

शो के शुरू होने से पहले व्यूअर्स वोट कर के 4,5 कमानर्स को सेलेक्ट करेंगे जो ग्रैंड प्रीमियर में जायेंगे । खबरों की माने तो शो की प्रीमियर डेट अक्टूबर 2021 बताई जा रही हैं । हालांकि इसकी अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही हुई हैं । कहा तो ये भी जा रहा हैं मेकर्स इस बार एक्स कपल को लेकर आना चाहते हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार शो में वरुण सूद , नेहा वरदान, दिशा वकानी और कृष्णा अभिषेक दिखने को मिल सकते हैं , लेकिन अभी यह बात कन्फर्म नही हुई हैं ।

इस शो में कमोनर्स यानी आम लोग कंटेस्टेंट बन कर आयेंगे । जबकि इस शो को सलमान खान ओटीटी पर होस्ट नही करेंगे ,उनकी जगह किसी और को यह जिमेदारी सोपी जाएंगी ।

यहाँ भी पढ़िए  एक्ट्रेस ने पु'लि'स पर लगाया घिनोना आरोप कहा पूछताछ में मेरे कपड़े फाड़ दिए , कही का नही छोड़ा

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस को होस्ट कर सकते हैं

वही रिपोर्ट के मुताबिक ओटीटी प्लेटफार्म पर बिग बॉस 15 को सीजन 15 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को होस्ट कर सकते हैं । वैसे तो फरहान खान का नाम भी चर्चा में हैं , लेकिन शो के मेकर्स की तरफ से फिलहाल कोई भी ऑफिशियल घोषणा नही की गई हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.