बिना चप्पल पहने 1200 km साइकिल पे सफर तय करके मिलने पहुंचा सोनू सूद से , एक्टर ने कहा कोई जरूरत नही है यह सब करने की

बिना चप्पल पहने 1200 km साइकिल पे सफर तय करके मिलने पहुंचा सोनू सूद से , एक्टर ने कहा कोई जरूरत नही है यह सब करने की

बॉलीवुड के बेहतरीन और सबके चाहने वाले अभिनेता सोनू सूद को तो हर कोई जानता होगा । जब लॉकडोन हुआ था लोगो के पास खाने के लिए दाना तक नहीं था, तब सोनू सूद ने भगवान के रूप में लोगो की मदद की थी । सोनू सूद के लिए लोगो का प्यार दिन बे दिन बड़ता ही जा रहा हैं । सोनू सूद ने जिस तरह लोगो की लॉकडाउन में मदद की हैं , उसी तरह आज कल जरू-र-त-मं-दों लोगो को वह नौकरी तक दिलवा रहे हैं । उनके फैंस उन्हे भगवान का दर्जा देने लगे, एक भगवान की तरह उनकी पूजा करते हैं । ऐसी ही दीवानगी एक आदमी की नजर आई जब वह 1200 की कम साइकिल चलाने सोनू सूद से मिलने पहुंचा आइए आपको बताते है पूरा मामला ।

यहाँ भी पढ़िए  लोग कहते थे श्रीदेवी ने पैसे के लिए की थी दो बच्चों के बाप बोनी कपूर से शादी, मगर हकीकत तो कुछ और निकली

ऐसी वीडियो लोगो की खूब वायरल होती हैं इंटरनेट के द्वारा , यह प्यार देख सोनू सूद इमोशनल हो जाते हैं । ऐसे लगता हैं मानो की लोगो के दिल में प्यार उनके लिए बड़ता जा रहा हैं । ऐसे ही एक शख्स सोनू सूद से 1200km का सफर तय करके सोनू सूद से मिलने आए । साइकिल पर जब उस आदमी ने कदम रखा सोनू सूद की आंखे नम हो गई , और अपने आप को वह रोक नहीं पाए उसे गले लगाने से । लोगो का प्यार खतम होने की नही आ रहा , उनका यही लोगो का मदद करना लोगो को बहुत पसंद आ रहा हैं । उनके यही प्यार की वजह से लोग उनसे मिलने आ रहे है ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान से शादी की खबरों को लेकर भड़क गई सोनाक्षी सिन्हा, कहा आप सब बेवकूफ हैं

वह शख्स जब आए तो उसके हाथ में फूलो की माला थी , तो उस शख्स ने सोनू सूद को वह माला दी । उस शख्स ने पैरो में कपल तक नही पहनी थी , पैरो में चावल न देख सोनू सूद ने उसके लिए नई चप्पल का जल्द से जल्द इंतजाम किया ।

उसके बाद वह आदमी जब माला लाया था तो उसने सोनू सूद के पैरो में फुल डालना चाहा, तो सोनू सूद ने उसे उठाया और वही माला उनके गले में डाल दी । और कहा यह सब मुझे जरूरत नही , आपका प्यार ही बहुत हैं इसके हकदार तुम हो । इससे पहले भी सोनू सूद बहत लोग मिलने आ चुके हैं , एक शख्स तो 700km का भी सफर तय करके आया था ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘मेरी पिक्चर को डुबो दिया…’, अक्षय कुमार ने द क’श्मीर फाइल्स को लेकर बोली शॉ’किंग बाते..

सोनू सूद ने दूसरी लहर में बहुत से लोगो की मदद की हैं , बिना कोई परवाह किए चाहे इंसान अमीर हो या गरीब । सोनू सूद ने अपने किए हुए बहुत से वादे को पूरा किया , एक देश की रक्षक की तरह बेड से इं-जे-क्श-न , ऑ-क्सी-ज-न तक । हर जरूरत चीजों को पूरा किया हैं , कई हॉ-स्पि-ट-ल में एं-बु-लें-स तक का इंतजाम किया हैं । हाल ही में उन्होंने आंध्र प्रदेश के नेलोर में अपना पहला ऑ-क्सी-ज-न प्लांट स्थापित किया हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.