बॉबी देओल को काम ना मिलने की वजह से अक्सर मिलते थे ठेके पर, सलमान खान ने इस फिल्म में काम देकर बदलदी जिंदगी

बॉबी देओल को काम ना मिलने की वजह से अक्सर मिलते थे ठेके पर, सलमान खान ने इस फिल्म में काम देकर बदलदी जिंदगी

बॉबी देओल को तो हर कोई जानता होगा , उन्होंने एक से एक फिल्मों में काम किया था । एक समय था उनकी हर फिल्म हिट रहती थी, लेकिन एक समय ये भी आया उन्हे इंडस्ट्री में काम मिलना मुश्किल हो गया । वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गए थे । वह इतना डि-प्री-स्ड हो गए थे की उन्हे श-रा-ब की ल-त लग गई थी । सलमान खान से यह नहीं देखा गया था तो उन्होंने बॉबी को एक और मौका दिया था फिल्मों में , सलमान खान की बात बॉबी देओल को ऐसी चूबी उन्होंने सलमान की बात से मो-टि-वे-ट हुए और उन्हे कमबैक करने का फैसला कर लिया । उनके पिता धर्मेंद्र सिंह ने भी इस बारे में उनकी तारीफ की आइए बताते हैं आपको क्या कहा ।

हाल ही में परकाश झा की फिल्म आश्रम 2 में बॉबी देओल को देखने को मिले हैं , उससे पहले वह रेस 3 में भी दिखे थे । बॉबी देओल और । आश्रम 2 फिल्म में बहुत से बोल्ड सीन्स और इंटिमेट सीन को दर्शाया गया हैं । यह फिल्म भो-गी और वि-ला-सी बाबा बन उनकी भूमिका को निभाया हैं ।

बॉबी देओल के पिता जहा उनके शिकायते करने से नही हटते थे वही उन्होंने बेटे बॉबी देओल को लेकर एक इंटरव्यू में तारीफ की , और कहा मुझे अच्छा लगता हैं मेरे बेटे ने इतनी मेहनत करके कमबैक किया फिल्मों में । उन्होंने खुद को हेल्थी रखने के लिए बहुत मेहनत की । और यही मेहनत की वजह से आज मेरा बेटा ठीक हैं ।


लोगो ने आश्रम 2 फिल्म की बहुत तारीफ की और लोगो की इस वेब सीरीज में बॉबी देओल और उनके साथ त्रिथा के साथ इंटीमेट सीन बहुत अच्छे लगे , यह काफी समय तक सुर्खियों में भी रहा ।

धर्मेंद्र आगे कहते हैं गलती हर किसी से होती हैं उसे सु-धा-र कर आगे बड़ना उसे ही सिकंदर कहते हैं , जिस तरह बॉबी हमेशा ठेके पर मिलता था अब वह जिम में ज्यादा दिखने को मिलता हैं ।

धर्मेंद्र सिंह ने सलमान खान की तारीफ भी की , उनका कहना हैं की सलमान खान एक भगवान का रूप बन कर आए हैं । गर वह नही होते तो शायद मेरे बेटे को यह मौका नही मिलता , ग-म में हमेशा डूबा रहता । उन्हीं की वजह से मेरा बेटा बॉबी देओल इन बु-रे दिनों से बाहर आया हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.