बॉलीवुड इंडस्ट्री में कैरियर बनाने के लिए इन एक्ट्रेस ने मांगी थी भीख फिर भी किसी ने इनका साथ नही दिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कैरियर बनाने के लिए इन एक्ट्रेस ने मांगी थी भीख फिर भी किसी ने इनका साथ नही दिया

बॉलीवुड में एक से बड़कर एक कलाकार है इनमें से कई ऐसे कलाकार है जिन्होंने बॉलीवुड में कदम अपने दम पर नही बल्की अपने माता पिता के नाम चलते रखा है साथ इन कलाकारों का सपोर्ट कई निर्देशक और निर्माताओं में इतना दिया की आज बॉलीवुड के चमकते सितारों में इनका नाम लिया जाता है लेकिन क्या आप जानते है बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे भी है जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाई पर फिर भी वो ज्यादा सफल नही हुए क्योंकि इन सितारों का बॉलीवुड में कैरियर बनाने के लिए किसी ने भी साथ नही दिया । जिसके चलते आज वह फ्लॉप सितारे है चलिए आपको बताते है वह कौनसे सितारे है जिनकी हम बात कर रहे है ।

यहाँ भी पढ़िए  जिस्म 2 की शूटिंग से पहले सनी लियोन ने की थी रणदीप हुड्डा के HIV टेस्ट की मांग

अमृता प्रकाश

इन्होंने फिल्म विवाह में छोटी का किरदार को इस तरह परदे पर पेश किया की दर्शक इन्हे आज भी छोटी के नाम से जानते है पर आपकी जानकारी के लिए बता दे ये आज गुमनाम अभिनेत्री बन गई है क्योंकि कई निर्देशकों ने इन्हे काम देने से मना कर दिया । किसी ने इनकी मदद नहीं की इसलिए आज यह बॉलीवुड से दूर है ।

गिरीश कुमार

गिरीश कुमार ने अपनी पहली फिल्म रमैया वस्तावैया से काफी सुर्खिया बटोरी । दर्शको ने काफी सराहा मगर अपनी पहली फिल्म से मशहूर होने वाले इस अभिनेता का भी किसी ने साथ नही दिया । इसलिए एक फिल्म बनाने के बाद यह फ्लॉप हो गए ।

यहाँ भी पढ़िए  किसने दी दीपिका पादुकोण को नकली ब्रैस्ट लगाने की सलाह, शाहरुख़ ने दी थी बेस्ट एडवाइस

यामी गौतम

इन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया साथ ही आपको बता दे आज ये बॉलीवुड इंडस्ट्रीज से काफी दूर है , जिसकी वजह ये है की काफी समय में बहुत ज्यादा फेमस हो गई इनकी इसी तरक्की से जलकर कई कलाकारों ने इनके खिलाफ कई फिल्म निर्माताओं को भड़का दिया इनके साथ किसी ने भी काम नही किया जिसके चलते इनका बना बनाया कैरियर डूब गया ।

ममता कुलकर्णी

यह अभिनेत्री अपनी सुन्दरता से बॉलीवुड में कहर ढाती थी पर इनका भी किसी ने साथ नही दिया बॉलीवुड में कैरियर बनाने में क्योंकि ड्र’ग माफिया विक्की गोवस्वामी के साथ भाग गई थी इसलिए फिल्म में निर्माताओं ने बॉलीवुड से बर्खास्त कर दिया साथ ही इनके साथ काम करने के लिए सभी कलाकारों ने मना कर दिया इसलिए इनका कैरियर डूब गया ।

यहाँ भी पढ़िए  कपिल शर्मा शो में खजूर का किरदार निभाने वालें बहुत अमीर है एक शो का लेते है लाखो रुपए , कुल संपत्ति की कीमत सुन कर आपके होश उड़जाएंगे

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.