बॉलीवुड में अपने किरदार से कभी सबको खुश करने वाली अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की आज हो गई है ऐसी हालत

बॉलीवुड में  अपने किरदार से कभी सबको खुश करने वाली अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की आज हो गई है ऐसी हालत

दोस्तो आप सभी लोग 70 दशक में नजर आई अभिनेत्रियों को काफी अच्छे से जानते है जो उस टाइम पर अपने धारीदार अंखियों और एक्टिंग से करोड़ो दर्शको को अपना दीवाना बना लेती थी । उन अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री थी मौसमी चटर्जी । जिन्होंने अपनी फिल्मों में धारीधार लाइनर लगा कर लाखो करोड़ो लोगो के दिल को धड़काया है और अपने एक्टिंग से लाखो लोगो को दीवाना बनाया है तभी तो आज लाखो करोड़ो दर्शक मौसमी चटर्जी को खूब याद करते है । लेकिन अपने दौर की मशहूर अदाकारा रह चुकी अभिनेत्री मौसमी चटर्जी के बारे में सब कुछ जानते है पर क्या आप जानते है मौसमी चटर्जी आज कहा है क्या करती है कैसे दिखती है अगर आप इन सभी स्वालो से रूबरू होना चाहते है तो चलिए आपको बताते है ।

यहाँ भी पढ़िए  राज कुंद्रा की हरकतों से तंग आकर शिल्पा शेट्टी ने घोटा अपने ही पति का गला

इस फिल्म से शुरुवात हुई कैरियर की
प्यार का देवता और रक्षा जैसी फिल्म शानदार प्रदर्शन करके मशहूर हो चुकी अभिनेत्री मौसमी चटर्जी का जन्म 26 अप्रैल 1948 कोलकाता में हुआ था जिसके चलते उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई वही से पूरी की वही अगर बात करे तो इनके कैरियर के बारे में तो उन्होंने अपने कैरियर की शुरुवात साल 1977 में आई फिल्म हत्यारा से की थी जिसमे इन्होने गौरी का किरदार बेहद खूबसूरत से उतारकर दर्शको का मनोरंजन किया और इनके इसी अच्छे प्रदर्शन को देख कर कई और डायरेक्टर ने अपनी फिल्म काम करने का मौका दिया जिसमे घर परिवार, घर की लाज और मुकद्दर जैसी कई सुपरहिट फिल्म शामिल है।

यहाँ भी पढ़िए  जब शाहरुख ने पहली बार की थी ईश्वर से प्रार्थना,मां की जान बचाने के लिए 6 हजार बार किया था प्रेयर

आज ऐसी दिखती है

जैसा कि आप सभी जानते है की अभिनेत्री मौसमी चटर्जी अपने दौर की एक मशहूर अदाकारा है रह चुकी है जिनकी बदौलत आज यह काफी ज्यादा बदल चुकी है जहा इन्होंने अपने आज 73 साल की उम्र को पूरा कर लिया अगर बात करे इन में आए बदलाव के बारे में तो जहा ये अपनी फिल्मों में साड़ी पहनती हुई नजर आती है इसके साथ बालो में कजरा लगाए हुए नजर आती थी जिसमे ये बेहद खूबसूरत लगती थी इतना ही नहीं अपनी खूबसूरती को और ज्यादा बड़ाने के लिए ये कानो मे झुमके माथे पर बिंदी और सिंदूर के साथ आंखो में धारीधार लाइनर और लिपस्टिक लगाया करती थी । जिसमे वह बहुत ही ज्यादा घरेलू और संस्कारी महिला नजर आती थी वही आज भी साड़ी पहने हुए नजर आती है पर पहले के मुकाबले थोड़ी मोटी दिखाई देती है ।

यहाँ भी पढ़िए  OMG: सैफ अली खान को छोड़ अब अर्जुन कपूर के साथ शादी करना चाहती है करीना!

जिसके चलते यह अब काम खूबसूरत नजारा आती है और अपने आप को जवान दिखाने के लिए यह मेकअप करती हैं और अपने बालो को खुला रखती है लेकिन फिर भी पहले की तरह खूबसूरत नजर नहीं आती इन्होंने एक्टिंग की दुनिया से आज दूरियां बना ली है आखिरी बार इन्हे साल 2015 में आई फिल्म पीको में अभिनय करते हुए देखा गया था ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.