ब्रेकअप के बाद भी सलमान खान इस वजह से ऐश्वर्या को इग्नोर नहीं कर पाते

ब्रेकअप के बाद भी सलमान खान इस वजह से ऐश्वर्या को इग्नोर नहीं कर पाते

सलमान खान ऐश्वर्या का नाम ना ले तो भी प्रोब्लम और अगर ले तब भी प्रोब्लम । ऐसे ही कुछ सिचुएशन हो गई है सलमान की , हम सब जानते है की कुछ समय पहले जब फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम ‘ को 22 साल पूरे हुए थे तब सलमान खान ने इस फिल्म के कुछ तस्वीरे शेयर किए थे । इन फोटोज में एक भी तस्वीर ऐश्वर्या के साथ नही थी और ना ही उन्होंने अपनी पोस्ट में ऐश्वर्या को टैग किया था , जबकि संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन और अजय देवगन को टैग किया गया था । उस समय सलमान से कई लोगो ने पूछा की उन्हे टैग नही किया और कई लोगो ने ऐश्वर्या की लेकर सवाल किए ।

यहाँ भी पढ़िए  जब कंगना रनौत ने शाहिद कपूर के साथ बिताई थी कॉटेज में रात, कहा था- ये बुरे सपने जैसा

आज संजय लीला भंसाली को जब इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो गये है , तो सलमान ने संजय लीला भंसाली के लिए एक जो शो रील बनाई उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की और वह शो रील बहुत वायरल हो रही है । सलमान ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसका थंबनेल ‘हम दिल दे चुके सनम’ का है और जाहिर सी बात है उस पर सलमान और ऐश्वर्या उसमे साथ में नजर आ रहे है । बस इसी थंबनेल को देखकर लोगो ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है ।

सलमान ने इस पोस्ट में संजय लीला भंसाली को बधाई दी तो एक यूजर ने कहा की ऐश्वर्या को भी बधाई दे देते भाई जाना , तो वही दूसरे यूजर ने कहा हम दिल दे चुके सनम को 25 साल हो चुके है और 25 साल हो गए विवेक ओबेरॉय के कैरियर को बरबाद किए हुए , वही एक और यूजर ने इमोशनल होके कहा मुझे हम दिल दे चुके सनम की झलक याद आगई इस वीडियो को देख हम टूट गए , तो एक यूजर ने कहा ऐश्वर्या राय को टैग क्यू नही किया । जाहिर सी बात है यह कॉमेंट्स आखिरी समय भी जब सलमान ने हम दिल दे चुके सनम की फोटो शेयर की थी तब भी यही हुआ था ऐश को टैग नही किया था ।

यहाँ भी पढ़िए  लोग विधवा को रोते हुए देखना चाहते थे, ट्रोल करने वालो को नीतू कपूर ने दिया जवाब

हालांकि सलमान और ऐश्वर्या राय दोनो लाइफ में अलग और खुश है लेकिन उसके बावजूद जो फिल्म को लेकर कहानियां थी , इनको लेकर कहानियां थी वो आज भी लोग चर्चा करना चाहते है ,और उसके बारे में बात करना चाहते है । यही कारण है सलमान जिक्र नहीं करे तब भी लोग पुछलेते है ऐश्वर्या का जिक्र नहीं किया , और अगर करले तो लोग कहते है आज भी नही भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.