भारती सिंह ने इस वजह से छिपाया था कपिल से अपना 11 साल का रिलेशनशिप ,जिसे सुन आप हैरान हो जाएंगे !

भारती सिंह ने इस वजह से छिपाया था कपिल से अपना 11 साल का रिलेशनशिप ,जिसे सुन आप हैरान हो जाएंगे !

कपिल शर्मा की को-एक्ट्रेस भारती सिंह को तो हर कोई जानता होगा , उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगो को हंसा हंसा कर पागल किया हुआ हैं । उन्हे आज और उनके पति को देख लोग भी उन्हे क्यूट कपल के नाम से बुलाते हैं । भारती सिंह और हर्ष की शादी को लेकर कुछ ऐसी बाते है जिनके बारे में आपको नही पता होगा । आइए जानते हैं वह कोनसी बाते हैं ।

साल 2017 की बात हैं जब इनकी शादी की चर्चाएं होनी शुरू हुई थी , तब फैन को इनके रिश्ते के बारे में पता चला की यह एक दूसरे से दोनो प्यार करते हैं ।भारती सिंह और हर्ष कॉमेडी सर्कस , कपिल शर्मा शो , कॉमेडी नाइट्स विद कपल में एक दूसरे की मुलाकात हुई तब इन दोनो ने एक दूसरे को जाना । एक बार भारती सिंह किसी कॉमेडी शो में अपना किरदार निभा रही थी , तब हर्ष वहा पे राइटर , स्क्रिप्टिंग और लिरिक्स का काम करते थे । कपिल शर्मा भारती सिंह के पति हर्ष को अपना भाई तक मानते थे , लेकिन भारती सिंह और हैं ने यह अपने रिश्ते के बाते कपिल से छुपा रखी , कई सालो तक यह बाते छुपाई ।

यहाँ भी पढ़िए  एक बार फिर नोरा ने की सारी हदें पार, दिखाया शरीर का वो अंग जिसे देख मचल जाते हैं लाखों दिल

इस वजह से छुपाई बात

हाल ही में उन्होंने मनीष पॉल के चैट शो में यह खुलासा किया की वह हर्ष को डेट कर रही थी , उन्होंने कपिल शर्मा तक को नहीं बताया था । उनका कहना हैं की मैं बहुत शर्मीली हूं , मुझे समझ नही आया की यह बात मैं उन्हें कैसे बटायू । आपको बता दे भारती सिंह कपिल शर्मा को अपना भाई मानती है। कपिल और मनीष पॉल कॉमेडी क्वीन भारती सिंह के बेहद करीब हैं । वह सब हर्ष को अच्छे से जानते थे , एक परिवार का हिस्सा मान कर हर्ष की देखभाल करते थे । भारती सिंह ने यह कपिल तो कपिल पब्लिकली भी यह बात नही बताई थी।

यहाँ भी पढ़िए  देवगन परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, अजय देवगन ने खुद ट्वीट द्वारा दी जानकारी

आपको बता दे हर्ष भारती सिंह की जिंदगी के पहले इंसान हैं जिन्होंने उन्हें आई लव यू बोला था । हर्ष ने भी भारती सिंह को मैसेज के द्वारा प्रपोज किया था , जानकर हैरानी होगी की भारती सिंह ने जब मैसेज पड़ा तो उन्हे समझ नही आया की क्या रिएक्ट करे । उसके बाद उन्होंने हर्ष से 25 दिन तक बात नही की , फिर 25 दिन के बाद भारती सिंह ने हर्ष के पास जा कर फेस टू फेस बात की ।

जब भारती से पूछा कपिल और मनीष को क्यों नही बताया

भारती सिंह बताती है की मैने मनीष और कपिल को इसलिए नही बताया क्योंकि मुझे बहुत शर्म आती हैं । मैं उन्हें अपना भाई समझती हूं , एक भाई की नजर से देखती हूं । मुझे यह बात बताते हुए शर्म आती हैं , उन्हे क्या बतायु हम शादी करने वाले , हम रिलेशनशिप में हैं ,मेरा ब्वॉयफ्रेंड हैं, हम माल्डिवेस जा रहे हैं । मैं मुंबई में काम करने आई हुई , यह सब बाते मुझे बताते हुए शर्म आती हैं । आज भी मैं हर्ष के साथ अपने साथ सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो डालती हू फैमिली सामने बैठी होती है तो मुझे बहुत शर्म आती हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  टाइट कपड़ों में Parineeti Chopra हुई Oops मोमेंट का शिकार,

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.