भारती सिंह ने किया खुलासा कैसे भारती सिंह के कपिल शर्मा के मेकर्स और आर्टिस्ट खा गए लाखो रुपए ,जानिए पूरा मामला

भारती सिंह ने किया खुलासा कैसे भारती सिंह के कपिल शर्मा के मेकर्स और आर्टिस्ट खा गए लाखो रुपए ,जानिए पूरा मामला

कपिल शर्मा शो हर कोई देखता है , इस शो ने लोगो के दिलो में एक अलग से जगह बना रखी है । कपिल शर्मा शो की किरदार भारती सिंह आज कल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है , भारती सिंह का मीडिया के सामने फुट्टा गुस्सा । भारती सिंह ने बयान किया पिछले 1 साल में लॉकडाउन के चलते चलते कितनी फीस कटी है और पेमेंट कितनी मिली है ।

आपको बता दे भारती सिंह कई सारे टीवी शो का हिस्सा है , कई शो वो होस्ट करती है , कही वो कॉमेडी करती है तो कही वह गेस्ट के रूप में जाति है । ऐसे में अपने हाल ही में हुए इंटरव्यू में भारती सिंह ने बताया की कपिल शर्मा शो जो शो का वो शुरुवात से ही हिस्सा हैं इस शो में भी उनकी फीस कटी और सुपर डांसर शो में भी उनकी फीस काटी गई ।

 

भारती सिंह ने बताया उन्हे जी फीस मिलती उनका 50 प्रतिशत दिया गया , वही सुपर डांसर में जो उन्हे फीस दी जाती थी उसका 70 प्रतिशत काट के दिया गया । इसके पीछे ये वजह है की टीवी चैनल्स की पिछले एक साल में शूटिंग ही बहुत मुश्किल से हुई । ऐसे में स्पॉन्सर भी नही थे , तो फिर चैनल वाले पैसा कहा से लाए यही कारण है की कलाकार की पेमेंट ही कट की गई ।

भारती सिंह ने ये भी कहा की सेट पर जो देखरेख करने वाले है , हालांकि उनकी पेमेंट नही काटनी चाइए । हम लोगो की पेमेंट भले ही काट दे इस मुश्किल समय में जैसे तैसे आगे बढ़ना है और उन्होंने यह भी कहा पेमेंट कट से किसी को प्रोब्लम नही थी, क्योंकि सब जानते है इस वक्त आप पैसों के लिए बहस नही कर सकते हो ।

पिछले कुछ समय भारती सिंह ने अपनी जिंदगी को लेकर कई सारे खुलासे किए है , कैसे इंडस्ट्री में काउच होते है , कैसे उन्हे गलत तरीके से छुआ जाता था । आपको बता दे भारती सिंह जल्द ही शो में नजर आएंगी ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.