भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने सच उगला, कहा मेरी इस गलती की वजह से मेरा MMS हुआ लीक मुझे माफ कर दीजिए

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने सच उगला, कहा मेरी इस गलती की वजह से मेरा MMS हुआ लीक मुझे माफ कर दीजिए

कुछ ही दिनों पहले भोजपुरी एक्ट्रेस का एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक हो गया था । जैसे ही ये एमएमएस लीक हुआ ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर उन लोगो पर भड़कती नजर आई जिन्होंने ये सब किया । जबकि कहा जा रहा है की एमएमएस देख कर ऐसा लग रहा है जैसे एक्ट्रेस ने खुद ने अपनी मर्जी से शूट किया हो या शूट करवाया हो और इस वीडियो के लिए पोज किया हो । अब इस एक्ट्रेस ने ये बात कबूली है की एमएमएस इसी का है । साथ ही ये भी कबूल किया है की मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है , अब मुझे माफ करदो । ये एक्ट्रेस और कोई नही बल्की भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु है । जिसका कुछ ही दिनों पहले 20 मिनिट का एक एमएमएस एक लड़के के साथ लीक हुआ था और एक्ट्रेस ने कहा था जिन लोगो ने ये सब किया है भगवान उनकी बहनों के साथ ऐसा करेगा तब उन लोगो को ये समझ आएगा ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘द कश्मीर फाइल्स’ देख रो पड़े दर्शक, पैर छूकर बोले- ‘आपने हमारा दर्द किया बयां’


तृषा कर तब से कई सारे विडियोज बना चुकी है , कई सारे पोस्ट कर चुकी है जिसमे कहा है की मेरी गलती नही है मैं क्या करू मेरे साथ ये किसने किया। आपको बता दे उन्होंने एक लाइव वीडियो के दौरान वो रोने भी लगी लेकिन जिस ऑडियंस ने तृषा कर मधु को इतना प्यार दिया वो अब उन्हे नीचा दिखा रही है , क्योंकि ये जो भी ये हरकत है बहुत गंदी हरकत है । आज तक भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी भी एक्ट्रेस ने इस तरह की हरकत नही की और इसी बात के लिए तृषा कर मधु को ट्रोल किया जा रहा है ।

यहाँ भी पढ़िए  जन्मदिन पर दीपिका पादुकोण ने बिना ब्रा पहन लिया इतना डीप नेक सूट की हो गयी opps moment का शिकार, देखें photos

अब हाल ही में तृषा कर मधु ने अपने सोशल मीडिया पर भोजपुरी पॉपुलर एक्टर पवनसिंह के साथ अपनी एक सेल्फी डाली है और इस सेल्फी के साथ उन्होंने लिखा है की मैं इनसे मदद मांगने आई हूं तो इसलिए आप लोग मेरे इस फोटो पर गलत कॉमेंट न करे । भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अगर कोई मदद करता है असलियत मे तो वो सिर्फ पवन सिंह ही है । तृषा कर मधु को इस फोटो पर काफी ट्रोल किया जा रहा है और एक यूजर ने कहा की पवन भैया को बदनाम मत करो तुम्हे एक्टर किसने बना दिया पहली बार भोजपुरी इंडस्ट्री के बारे में ऐसी बात सुनी है । तुम माफी के लायक नही हो । वही एक और यूजर ने कहा जब तुमने इतने गाने किए तब तुम्हारे फॉलोअर्स जरा भी नहीं बड़े लेकिन जब से तुम्हारा एमएमएस लीक हुआ तब से अबतक तुम्हारे फॉलोअर्स बड़ गए है । तो समझ आता है तुमने ये सब फॉलोअर्स के लिए ही किया है ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘गदर 2’ की शूटिंग शुरू होने पर अमीषा पटेल ने शेयर किया पोस्ट, देखें सकीना का दिलकश अंदाज

खुद को फिर से ट्रोल होते देख तृषा को फाइनली माफी मांगनी पड़ी और अपनी गलती कबूलनी ही पड़ी । तृषा कर कहती है की आप लोग मदद नहीं कर सकते है तो कम से कम गाली तो मत दीजिए । मैं मानती हूं की मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.