मशहूर अभिनेता अरमान कोहली की संपति सुनकर होश उड़ जायेंगे

मशहूर अभिनेता अरमान कोहली की संपति सुनकर होश उड़ जायेंगे

आज ड्रग्स के मामले की वजह से अरमान कोहली लगी चर्चा में है क्या आपको उस चर्चा के बारे में पता है । शारूख ने अपने हीरो बनने के पीछे उनका हाथ बताया था नही तो चलिए आज हम आपको बताते है इस राज के बारे में ।

हम इस बात से बिल्कुल भी अनजान नहीं है शारूख आज बॉलीवुड जगत का कितना बड़ा नाम है । उनके नेट वर्थ करीब अगर अमेरिकन मुद्रा की बात करे तो 750 मिलियन डॉलर बताई गई है । पर आपको पता है की यही नेट वर्थ आज अरमान कोहली की भी हो सकती थी । आप जरूर सोच रहे होगे की कैसे तो आपको जानकारी के लिए बता दे शारूख ने अपने एक साक्षात्कार में ये साझा किया की दीवाने फिल्म जो उनके जीवन की सबसे बड़ी फिल्म थी उस फिल्म में मेकर की पहली चॉइस अरमान कोहली थे । पर किसी कारण अरमान ने वह फिल्म छोड़ दी और शारूख के सफलता में एक बड़ा योगदान दिया । आज अरमान कोहली की नेट वर्थ अमेरिकन मुद्रा में 15 मिलियन है जो किसी भी तरीके से छोटी रकम नहीं है । पर हम इस बात को भी नही नकार सकते की आज कोहली जितनी ऊंचाई पर है उससे भी कई बड़ी उच्चाईया हासिल कर सकते थे पर शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था । उनके हाथ से दीवाने फिल्म जाने के साथ साथ वह उस उच्चाईया की सीढ़ी की ताले की चाबी भी वही छोड़ आए थे । कोहली के पिता राज कुमार कोहली एक फिल्म निर्देशक है और उनकी मां एक एक्ट्रेस है ।

यहाँ भी पढ़िए  करीना कपूर ने खो’ले अपने बैडरूम के रा’ज, बोली- ‘बि’स्तर पर मुझे रोज 3 चीजें हर हाल में चाहिए’

साधारण सी बात है वह कम उम्र से ही बॉलीवुड का हिस्सा बन चुके थे । उनकी पहली फिल्म उन्होंने महज 10 साल की उम्र में की थी जो की उनके पिता के निर्देशन में ही की गई थी । बाद में बतोर पहली फिल्म ‘विरोधी’ थी जो साल 1992 में प्रकाशित हुई । जो की उनके पिता की ही फिल्म थी । तो अगर चर्चाओं की बात कर रहे तो अरमान कोहली अभी नही बल्कि हमेशा से कोई न कोई कंट्रोवर्सी से घिरे रहते है । आपको यह बात तो पता ही होगी की कोहली बिग बॉस में भी नजर आ चुके है । उस वक्त भी लड़की से छेड़छाड़ के मामले में उन्हे हिरासत में ले लिया गया था । यही नहीं इसके इलावा कई ऐसी बाते है जैसे उनका नाम हमेशा से सुर्खियों में बना रहा है ।

यहाँ भी पढ़िए  मौनी रॉय ने होटल के बाहर पैसे मांग रही दो महिलाओं को गले से लगा लिया, बोली मेरे पास पैसे…

उनकी हर एक कंट्रोवर्सी पर उनका गुस्सा ही जीमेदार रहता है । हम आज की बात ले सकते है आज एनसीबी से पूछताछ के दौरान भी अगर कोहली अपने गुस्से को बगल में रख कर पूछताछ में अच्छे से साथ देते तो शायद मामला इतना आगे न बड़ता लेकिन कोहली आज एक बहुत बड़ी मुसीबत में फस चुके है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.