माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने यह तस्वीर डालकर दिलीप कुमार को दी श्रद्धांजलि

माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने यह तस्वीर डालकर दिलीप कुमार को दी श्रद्धांजलि

फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार ने अपने समय में बहुत सी मूवी में काम किया हैं । उन्होंने एक से एक हिट मूवी दी हैं । वह बहुत समय से बीमार थे लेकिन अचानक से उनकी तबियत कुछ दिन पहले ज्यादा खराब होने लगी । दुख की बात यह हैं की उनका 7 जुलाई 2021 को सुबह 7:30 बजे देहांत हो गया । बॉलीवुड इंडस्ट्री के और उनके चाहने वालो के लिए यह एक शोक की तरह था । यह खबर सुन कर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए किसी शोक से कम नहीं हैं , यह सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम छा गया हैं ।

आपको बता दे माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरे अपने सोशल मीडिया पर डाली हैं । माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने यह तस्वीरे डालकर दिलीप कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी हैं ।


दिलीप कुमार जी का जन्म पाकिस्तान में हुआ था । इनका जन्म सन 11 दिसंबर सन 1922 में हुआ था । दिलीप कुमार जी ने एक से एक मूवी में काम किया था लेकिन आपको बता दे इनके कैरियर की शुरुवात फिल्म ज्वार भाटा से हुई थी , जो की 1944 में आई थी । इसके बाद उन्होंने बहुत सी फिल्मे और भी की थी जिनका नाम देवदास,नया दौर,राम और श्याम , क्रांति और भी बहुत सी फिल्मों में काम किया था ।

आपको बता दे दिलीप कुमार आज हमारे साथ नही लेकिन आज भी वह एक अलग से छाप छोड़ कर गए हैं । अपने स्वभाव और अपने एक्टिंग के जरिए से लोगो के दिलो में आज भी उन्होंने अपने एक अलग से जगह बना रखी हैं । वह आखिरी बार सन 1988 में आई किला फिल्म में नजर आए थे , उसके बाद से वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गए थे ।

 

माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर नेने ने अपनी शादी की बहुत सी तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की हैं । इन तस्वीरों में दिलीप जी के जाने के बाद उनका शोक व्यक्त किया हैं , उन्हे भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी हैं ।

जो यह आप तस्वीर देख रहे हैं यह माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉक्टर नेने की हैं । इसमें माधुरी दीक्षित के पति नेने , माधुरी दीक्षित और दिलीप जी की पत्नी सायरा बनो मौजूद थे । इस तस्वीर में यह नजर आ रहा हैं की यह सब दिलीप कुमार जी से बात कर रहे हैं , और उनकी बात ध्यान से सुन रहे हैं ।


इन तस्वीरों के द्वारा माधुरी दिक्षित के पति ने दिलीप साहब को श्रद्धांजलि दी हैं और कैप्शन भी लिखा उसमे यह लिखा की हिंदी फिल्म जगत के आइकन दिलीप कुमार जी को दुनिया ने एक महानायक को खो दिया हैं
वह पुरुषो के बीच विष्कालय थे । उसके बाद उन्होंने यह लिखा की पीछे केवल शून्य रह गया हैं । वह अब हम सब की बस यादों में रह गए हैं । सायरा बानो जी और उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति देना ।
#Ripdilipkumar

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.