मिथुन को मिलने लगी थी दाऊद से जा’न से मारने की ध’मकी , तो इस तरह संजय दत्त ने उन्हे बचाया

मिथुन को मिलने लगी थी दाऊद से जा’न से मारने की ध’मकी , तो इस तरह संजय दत्त ने उन्हे बचाया

एक वक्त ऐसा था जब बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड का काफी दब दबा था , ये ऐसा समय था जब बॉलीवुड स्टार्स और अंडरवर्ड से जुड़े लोगो के बीच संबंध के खुलासे होते । कई बॉलीवुड स्टार्स अंडरवर्ड की ध’म’की मिलने की शिकायते करते थे । इस लिस्ट में इंडस्ट्री के कई बड़े नाम भी शामिल थे । आपको जानकर हैरानी होगी की एक समय में बॉलीवुड के दिगज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को भी दाऊद इब्राहिम की तरफ से जा’न से मा’र’ने की ध’म’की मिल चुकी थी , लेकिन क्या आप जानते है जब मिथुन चक्रवर्ती को अंडरवर्ड से ध’म’की मिली तो एक स्टार था जिसने उनकी मदद की थी । कोन है वो स्टार्स और आखिर क्यों मिथुन को अंडरवर्ड से ध’म’की मिली थी चलिए आपको बताते है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब सबके सामने जया बच्चन ने मार दिया था रेखा को थप्पड़, देखते रह गए थे अमिताभ!

मिथुन की मदद करने वाला एक्टर कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त थे । दरासल 80 के दशक में मिथुन का कैरियर उच्चायी पर था , उनकी झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट्स थे । उन्होंने उस समय कई हिट फिल्में दी । वही एक्ट्रेस मंदाकिनी के साथ उनकी ऑन स्क्रीन काफी जम रही थी। दोनो की जोड़ी को लोग काफी पसंद किया करते थे , और क्योंकि इनकी जोड़ी इतनी पसंदीदा थी इसलिए लोग इनको ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में देखना चाहते थे । दोनो ने साथ में कई फिल्मो में काम किया ।

ऐसे में बॉलीवुड गलियारों में दोनो की अफेयर की खबरे उड़ने लगी । कहा जाता है की इस वक्त मंदाकिनी दाऊद इब्राहिम के साथ रिश्ते में थी । कई रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा था की मिथुन चक्रवर्ती और मंदाकिनी रिलेशनशिप में है । ऐसे में दाऊद को जब इस बात की भनक लगी तो मिथुन को मंदाकिनी से दूर रहने की ध’म’कियां मिलने लगी ।

यहाँ भी पढ़िए  -जब अवॉर्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने सरेआम किया था एक-दूसरे को किस, रेखा भी थीं मौजूद-

हालांकि मिथुन और मंदाकिनी ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था की वो रिलेशनशिप में है , लेकिन इसके बावजूद दाऊद नही चाहता था की दोनो एक साथ काम करे । इसके बाद मिथुन को जा’न से मा’रने की ध’म’कियां आई । ऐसे में उन्हें एहसास हुआ कि डॉन के आदमी उन पर नजर बनाए हुए है । आए दिन उन्हे ध’म’की भरे फोन कॉल्स आने लगे , फिर मिथुन चक्रवर्ती को चिंता होने लगी । ऐसे में मिथुन ने संजय दत्त से संपर्क किया , और संजय ने उन्हे मदद का भरोसा दिलाया और कहा अब वो मंदाकिनी के साथ फिल्मे ना करे । इसके बाद संजय दत्त ने अंडरवर्ड ने अपने कुछ जानकार लोगो से मिथुन के बारे में बात की और मामले को सुलझाया ।

यहाँ भी पढ़िए  जब अपने शो के चलते कारण जौहर को सुननी पड़ी थी पिता से खरी-खोटी, कहा था ‘क्या तू औरतों जैसा बनना चाहता है’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.