मुकेश खन्ना हुए शिल्पा शेट्टी पर आग बबूला कहा इसे 120% पता था की इसका पति क्या धंधा करता है , जानिए पूरा मामला

मुकेश खन्ना हुए शिल्पा शेट्टी पर आग बबूला कहा इसे 120% पता था की इसका पति क्या धंधा करता है , जानिए पूरा मामला

राज कुंद्रा गंदी और नं,गी फिल्मे बनाता है ये बात शिल्पा शेट्टी को 100 नही बल्कि 120 % मालूम होगी । शिल्पा शेट्टी में हिम्मत है तो वो सामने आए अपने पति के खिलाफ बोले और उसके ऐसा करने से इस तरह का काम इंडस्ट्री में बंद होजाएंगा । कोई पत्नी ऐसी नही है जिसको ये ना पता हो उसका पति घर पर नही होता है , जब उसका पति धंधे पर होता है वो क्या कर रहा है । अगर ये कहा जाए पो,र्नो,ग्रा,फी मामले में राज कुंद्रा की कंपनी जो कुछ फिल्मे बना रही थी या जिस तरह का कंटेंट बना रही थी इसके बारे में शिल्पा को जानकारी नहीं तो ये सरासर बकवास हैं । यह सब कहा है इंडस्ट्री के मुकेश खन्ना ने।

यहाँ भी पढ़िए  Malaika Arjun Wedding: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इसी साल करेंगे शादी, बस सर्दियों का हो रहा है इंतजार!

मुकेश खन्ना ने हाल ही में न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया जिसपे उन्होंने शिल्पा शेट्टी के बारे में बात करतें हुए कहा की कैसे शिल्पा शेट्टी का कहना की उन्हे हॉट शॉट्स की जानकारी नहीं थी ,ये एक बचकाना जवाब है । मुकेश खन्ना ने यह भी कहा मैं तो हैरान हूं की इतना बड़ा कांड इस इंडस्ट्री में हुआ है और ये इंडस्ट्री चुप बैठी है मुंह पर ताला लगा कर बैठी है ।

इंडस्ट्री की छोड़िए खुद राज कुंद्रा की बीवी ने इस मामले में कुछ नही कहा , राज कुंद्रा की बीवी शिल्पा सबसे पहली इंसान होगी जिसको अपने पति के इस कारनामों की जानकारी थी । तो शिल्पा ने अपने पति को अब तक कुछ कहा क्यू नही अगर राज कुंद्रा को पकड़ा है शिल्पा से पूछताछ हुई है तो हो सकता है की अब इनके मां बाप से भी पूछताछ होगी क्या शिल्पा को नहीं पता उसका पति धंधे पर है तो क्या कर रहा हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शाहरुख खान को दी सलाह, कहा- 'आर्यन को नशा मुक्ति केंद्र भेजो'

आजकल कोई ऐसी सती सावित्री नही हैं जो घर में घूंघट निकालकर बैठ जाए । उन्होंने कहा हमारी इंडस्ट्री में यह सब इसलिए हो रहा हैं क्योंकि बॉलीवुड की आदत है हमेशा हॉलीवुड को कॉपी करने की यह हॉलीवुड का ही कल्चर है जो बॉलीवुड में भी आ गया है ।उन्होंने यह भी कहा शिल्पा को अपने पति के लिए पहल करनी चाइए उनके खिलाफ बोलना चाहिए क्योंकि अगर वो ऐसा करती है तो आगे इंडस्ट्री के ऐसा काम होना बंद हो जाएंगा ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.