मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता को लेकर किया खुलासा उन्होंने शो छोड़ा नहीं उन्हे धक्के मार कर बाहर निकाला है , जानिए ऐसी क्या वजह थी

मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता को लेकर किया खुलासा उन्होंने शो छोड़ा नहीं उन्हे धक्के मार कर बाहर निकाला है , जानिए ऐसी क्या वजह थी

टीवी के सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को लेकर ये खबर आई थी किस तरह से इस शो का एक बेहतरीन किरदार को लोगो को बहुत पसंद आता है और स्पेशली जेठालाल की पसंदीदा हैं , साथ साथ इंडियंस को भी इन पर क्रश हो गया है । मैं यहां पर बबिता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता की बात कर रहा हु ।

मुनमुन दत्ता को लेकर खबर आई थी की मुनमुन दत्ता ने यह शो ही छोड़ दिया है क्योंकि पिछले कुछ समय से मुनमुन दत्ता ने सेट पर रिपोर्ट ही नही किया है । पहले जहा शो की शूटिंग दमन में चल रही थी तो मुनमुन दत्ता ने वहा ट्रैवल ही नही किया लेकिन अब जब टीम मुंबई में शूट कर रही है तो भी मुनमुन दत्ता सेट पर क्यों नही आ रही । किसी ने कहा हाल ही में मुनमुन दत्ता पर कुछ विवाद हुआ था किसी बात को लेकर इसी वजह से मुनमुन दत्ता सेट पर नही गई । क्या मुनमुन दत्ता ने शो छोड़ दिया है इस तरह की खबरे आ रही थी ।

अब मुनमुन दत्ता की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट आया है और असलियत बताई है की आखिर मुनमुन दत्ता ने क्यों तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर क्यू नही आ रही है । मुनमुन दत्ता का कहना है उन्होंने शो छोड़ा नहीं है बल्कि शायद उन्हें शो छुड़वा दिया गया है ।

मुनमुन दत्ता ने कहा आई डिड नोट क्विट ‘I didn’t quit’ इसके आगे मुनमुन दत्ता लिखती है की पिछले 2,3 दिनो से जो खबरे आ रही थी की मैं सेट पर नही पहुंच रही हूं या मैने यह शो छोड़ दिया हैं यह सभी खबरे जो है जूठी हैं । सच्चाई तो ये है इस वक्त इस शो को जिस तरीके से बनाया जा रहा है और लिखा जा रहा है उसमे मेरे किरदार को होना न होना एक जैसा है , यही कारण है मैं शो पर जाने के लिए त्यार हूं लेकिन मुझे कॉल ही नही किया गया शूटिंग के लिए तो मैं क्यों जायु ।

अब शो में मेरा किरदार होना चाइए या नही होना चाइए ये मेरा फैसला नही होता है , ये प्रोडक्शन का फैसला होता है मेरा काम है सेट पर जाना जो मुझे करने के लिए कहा जाए और स्क्रिप्ट दी जाए उस हिसाब से काम करना और वापिस आजाना ।तो जब मेरा शूट ही नही हैं सेट पर नही जायूंगी में ।

इसके बाद मुनमुन ने कहा की इसे शो के जरिए लोग मुझे पहचान चुके है लेकिन मेरी भी एक पहचान है सोशल मीडिया पर फोटो शूट के जरिए आप जान सकते है , और मैं चाहती हूं मेरी एक पहचान अलग बने लोग मुझे सिर्फ बबिता ही नही मुनमुन दत्ता के नाम से भी जाने ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.