यह 5 अभिनेता जो अपने विलेन के रोल से फिल्मों में जान डालते थे, आज यह ऐसी जिंदगी बिता रहे है

यह 5 अभिनेता जो अपने विलेन के रोल से फिल्मों में जान डालते थे, आज यह ऐसी जिंदगी बिता रहे है

आप सभी लोग 70 के दशक में नजर आए विलन अभिनेताओं के बारे में सब कुछ जानते है । जो अपनी फिल्मों में शानदार अभिनेय प्रदर्शन करके करोड़ो दर्शको के दिल में एक विलन वाली छवि बनाने में कामयाब हुए । जिसके चलते कई दर्शक इस किरदार को पसंद करते थे वही दर्शक इन्हे सचमुच का विलन समझ कर इनसे नफरत करने लगे थे , लेकिन क्या आप जानते है आज यह अभिनेता अपनी एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना कर कही गुम हो गए है ।पर गुमनाम जिंदगी जी रहे है । आज हम आपको उन अभिनेताओं से मिलवाएंगे जो जीते है गुमनाम जिंदगी ।

यहाँ भी पढ़िए  सेल्फी लेने आए फैन पर जॉन अब्राहम को आया गुस्सा, धक्का मारकर गिराया नीचे..देखें वीडियो

डैनी

डैनी अपनी फिल्मों में विलन का किरदार बेहद खूबसूरती से निभाकर मशहूर हुए है । इन्हे आखिरी बार साल 2019 में मणिकर्णिका में अभिनेय करते हुए देखा गया था । इसके बाद से इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से सन्यास लेलिया और अब पत्नी और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे है ।

गुलशन ग्रोवर

अब बात करे अभिनेता गुलशन ग्रोवर के बारे में जो अपनी फिल्मों में ज्यादातर विलन का किरदार निभाकर लाखो करोड़ो दर्शको के दिलो में खतरनाक छवि बना लेते थे और इस छवि को बनाने वाले अभिनेता गुलशन ग्रोवर आज कही गुम हो चुके है । बॉलीवुड इंडस्ट्री से इन्होंने दूरी बना ली और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गए है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब अमिताभ बच्चन के सामने छोटा सा ब्लाउज पहनकर ऐश्वर्या राय ने मारी थी एंट्री, देखते रह गए थे लोग !

प्रेम चोपड़ा

प्रेम नाम है मेरा प्रेम चोपड़ा,ये डायलॉग बोलने वाले अभिनेता प्रेम चोपड़ा का नाम इस लिस्ट में शुमार होता है । जो अपनी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर काफी मशहूर हो चुके है । वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना कर गुमनाम जिंदगी जी रहे है ।

शरद सक्सेना

जिद्दी और डुप्लीकेट फिल्मों में शानदार अभिनेय प्रदर्शन करके काफी ज्यादा मशहूर हुए अभिनेता शरद सक्सेना काफी मशहूर हो चुके है । पर इन्होंने आज एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है । अगर बात करे की ये बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना कर आखिर कहा है तो आपको बता दे ये अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे है ।

यहाँ भी पढ़िए  19 की उम्र में मां बन गई थी शक्ति कपूर की पत्नी, घर से भागकर की थी शादी, ऐसी है प्रेम कहानी….

शक्ति कपूर

इस लिस्ट की आखिरी कड़ी में एक्टर शक्ति कपूर का नाम शुमार है , जो हीरो और अंदाज अपना अपना जैसी फिल्मों में शानदार अभिनेय प्रदर्शन करके काफी मशहूर हो चुके है । इसके वजह से आज यह किसी पहचान के मोहताज नही है । इन्होंने भी आज अपनी एक्टिंग कैरियर से दूरी बना ली है और मुंबई के आलीशान घर में अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.